Jailer Release: रजनीकांत की 'जेलर' देखने का ऐसा क्रेज कि जापान से चेन्नई आया कपल...आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज

रजनीकांत की फिल्मों का क्रेज सिर्फ साउथ में ही नहीं है बल्कि अब ये देश-विदेश पहुंच चुका है. जापान के ओसाका से एक कपल रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए चेन्नई आया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कपल तमिल में बात करता भी नजर आया.

Rajnikant Jailer
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 12:17 PM IST

बॉलीवुड में इस समय कई सारी फिल्में सिनेमा रिलीज के लिए तैयार हैं. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में गदर और ओमएमजी 2 रिलीज होगी. इससे एक दिन पहले रजनीकांत की जेलर रिलीज हो रही है. थलाइवा का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है क्योंकि रजनीकांत ने जेलर के जरिए दो साल बाद स्क्रीन पर वापसी की है. थियेटर्स के बाहर फैंस पटाखे जला रहे हैं, उनके होर्डिंग्स को दूध से नहला रहे हैं और उनकी पूजा कर रहे हैं. वैसे ये नजारा आमतौर पर रजनीकांत की हर फिल्म से पहले होता है लेकिन फिर भी जेलर खास है.  

रजनीकांत के फैंस ने फिल्म के रिलीज से पहले ही साउथ में गदर मचा दी है. उनकी फिल्मों को लेकर फैंस में दीवनगी तो है ही लेकिन जापान का ये कपल उससे भी आगे निकला. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल ओसाका से चेन्नई रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए आया है. फिल्म ने रिलीज के पहले ही करीब 17 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. Jailer की टक्कर बड़े पर्दे पर Gadar 2 और OMG 2 से होने वाली है, लेकिन फिल्म ने एडवांस बुकिंग में इन दोनों का पछाड़ दिया है.

कितने का करेंगी बिजनेस
फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही कई सारे रिकॉर्ड्स बना दिए हैं. फिल्म देखने के लिए कई ऑफिसेज में छुट्टी कर दी गई है तो कहीं फ्री टिक्ट्स भी बांटे जा रहे हैं. इस बीच जापानी कपल चर्चा का विषय बना हुआ है. दोनों पति-पत्नी ने रजनीकांत की फोटो वाली टी-शर्ट पहन रखी है. इनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो तमिल भाषा में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. फैन ने बताया कि वह जापान से चेन्नई जेलर देखने आया है. उसने गाने के कुछ बोल भी गुनगुनाए. उसन बताया कि वह Muthu की रिलीज के बाद से ही रजनीकांत का फैन हो गया. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो जेलर पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.

जेलर की रिलीज का लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे थे और आज आखिर वो दिन आ ही गया. फिल्म ओरिजनली तमिल में बनी है. इसे हिंदी और बाकी दूसरी भाषाओं में भी रिलीज किया गया है. नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, योगी बाबू, जैकी श्रॉफ, मोहनलाल, विनायकन जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे.

 

Read more!

RECOMMENDED