Deepika Padukone की ये ऑरेंज ड्रेस है बेहद ही कीमती, इतने ग्राम सोने के बराबर है Cost

दीपिका पादुकोण इस ऑरेंज आउटफिट में काफी स्‍टाइलिश और सेक्‍सी लग रही हैं. इस फोटो को दीपिका के अलावा उनकी स्‍टाइलिस्‍ट शलीना नथानी ने भी पोस्‍ट की है. दीपिका की इस आउटफ‍िट को लंदन बेस्‍ट डिजाइनर डेविड कोमा के लेबल की है और रिसॉर्ट 22 कलेक्‍शन की है जिसकी कीमत 48 हजार रुपये है.

Deepika Padukone
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 4:24 PM IST
  • गहराइया के प्रमोशन के पर दीपिका ऑरेंज कलर की बोल्‍ड ड्रेस में नजर आईं
  • गहराइयां 11 फरवरी, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फ‍िल्‍म गहराइयां को लेकर खूब चर्चा में हैं. हाल ही में इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन के दौरान भी दीपिका पादुकोण ने अपनी बोल्‍डनेस के जादू से सबको अपना दीवाना बना डाला है.  प्रमोशन के दौरान दीपिका ऑरेंज कलर की बोल्‍ड ड्रेस पहने नजर आईं,  तस्‍वीरों को दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर भी  शेयर किया  जिन्‍हें कुछ ही घंटे में 10 लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं. 

गहराइयां के प्रोमोशन पर दीपिका ने पहनी बेहद ही खूबसूरत ड्रेस

फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य रोल में नजर  आने वाले हैं.  फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर  अहम रोल में हैं. फिल्म 11 फरवरी, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में रिलीज होगी. 

ऑरेंज आउटफिट की कीमत 48 हजार 

दीपिका पादुकोण इस ऑरेंज आउटफिट में काफी स्‍टाइलिश और सेक्‍सी लग रही हैं. इस फोटो को  दीपिका के अलावा उनकी स्‍टाइलिस्‍ट शलीना नथानी ने भी पोस्‍ट की है. दीपिका की इस आउटफ‍िट  को लंदन बेस्‍ट डिजाइनर डेविड कोमा के लेबल की  है और रिसॉर्ट 22 कलेक्‍शन की है जिसकी कीमत 48 हजार रुपये है. 

दीपिका पादुकोण की इन तस्‍वीरों पर ना केवल उनके फैंस का दिल आ चुका है  बल्कि सितारे भी कमेंट कर  दीपिका पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.  उनकी तस्‍वीरों पर बिपाशा बसु ने भी लव रिएक्‍ट किया है. 


 

Read more!

RECOMMENDED