दीपिका पादुकोण ने शेयर की शकुन बत्रा की फिल्म की नई तस्वीरें, बोली - थोड़ा इंतजार करना पड़ा'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) पहली बार ऑन स्क्रीन साथ नजर आने वाले हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 7:51 AM IST
  • दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर सिद्धांत-अनन्या के साथ फोटोज शेयर की हैं
  • अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 (83 Movie) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो खूब धमाल मचा रहा है. फिल्म में एक बार फिर दीपिका अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ दीपिका, शकुन बत्रा (Shakun Batra) के साथ अपनी अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुकी हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब दीपिका पादुकोण ने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है.

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे  सिद्धांत चतुर्वेदी एक साथ नज़र आएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) पहली बार ऑन स्क्रीन साथ नजर आने वाले हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. दीपिका, शकुन बत्रा (Shakun Batra) के साथ अपनी अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुकी हैं.

फिल्म का हिस्सा होना एक अच्छा एहसास

दीपिका अपने पोस्ट में लिखती हैं- ‘हां… थोड़ा इंतजार करना पड़ गया. लेकिन, जैसा कि कहा जाता है… कभी-कभी, आप किसी चीज का जितना अधिक इंतजार करते हैं, उसके आने पर आप उसकी उतनी ही अधिक तारीफ भी करते हैं! उम्मीद है, यहां भी यही सच साबित होगा. मैंने उस चीज का हिस्सा बनने का अवसर लिया जो मुझे लगता है कि वास्तव में जादुई था.’

दीपिका पादुकोण ने अपने पोस्ट में आगे यह भी बताया है कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कल यानी 20 दिसंबर को होगी. वह लिखती हैं- ‘और मेरे दिल में प्यार और अत्यधिक कृतज्ञता के साथ, मैं आप सभी के साथ अपने प्यार के श्रम को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती… कल की घोषणा के लिए साथ बने रहें! दीपिका ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि फिल्म का पूरा टोन मेरी पिछली फिल्मों से हल्का है.  लेकिन इस फिल्म में मेरा किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है.

 

Read more!

RECOMMENDED