दिशा पटानी ने समुंदर किनारे डूबते सूरज के साथ पोस्ट की तस्वीर, फैंस बोल Wow!

दिशा कुछ दिनों पहले मालदीव वेकेशन मनाने गई थीं. वहां से उन्होंने एक के बाद एक कई बिकनी फोटोज पोस्ट कीं. अब हाल ही में दिशा ने डूबते सूरज के सामने बीच किनारे खड़े एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में दिशा पिंक कलर की बिकनी पहने हुई हैं, जिसके ऊपर उन्होंने क्रिस-क्रॉस पैटर्न का shrug पहना हुआ है.

Disha patani Bikini pictures
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 4:46 PM IST
  • फिल्म राधे में सलमान के अपोजिट आई थीं नजर
  • डूबते सूरज के साथ दिशा ने किया पोज

दिशा पटानी पूरी तरह से बीच बेबी हैं. आपने ज्यादातर उन्हें बीच से सुपर हॉट फोटोज डालते देखा होगा. दिशा की हर एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती है. दिशा आए दिन बिकनी में वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दिशा की तस्वीरें देखकर फैंस उस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

डूबते सूरज के साथ दिशा ने किया पोज
दिशा कुछ दिनों पहले मालदीव वेकेशन मनाने गई थीं. वहां से उन्होंने एक के बाद एक कई बिकनी फोटोज पोस्ट कीं. अब हाल ही में दिशा ने डूबते सूरज के सामने बीच किनारे खड़े एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में दिशा पिंक कलर की बिकनी पहने हुई हैं, जिसके ऊपर उन्होंने क्रिस-क्रॉस पैटर्न का shrug पहना हुआ है. इस पर दिशा के मेसी बॉल उनके लुक को और ज्यादा नेचुरल बना रहे हैं.

फिल्म राधे में सलमान के अपोजिट आई थीं नजर
दिशा अक्सर अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. दिशा की हर एक अदा उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद है. दिशा ने फिल्म धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में एंट्री की थी. दिशा के इंस्टाग्राम पर 48 मिलियन से ज्यादा फैंस हैं. वक्रफ्रंट की बात करें तो दिशा हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आई थीं. इसके अलावा दिशा जल्द ही फिल्म योद्धा और एक विलेन 2 में नजर आने वाली हैं. योद्धा एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म में दिशा के अपोजिट एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा मजर आएंगे. इस फिल्म में एक्ट्रेस राशी खन्ना भी नजर आएंगी.

 

Read more!

RECOMMENDED