चंकी पांडे से फराह खान से क्यों कहा, मुझसे शादी करते तो 3 बच्चे होते

फराह ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'चंकी पांडे देखो अगर तुम मुझसे शादी करते तो  तुम्हारे तीन बच्चे होते. हैप्पी एनिवर्सरी भावना पांडे.”

फराह खान ने चंकी को दी बधाई
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 17 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 9:42 PM IST
  • फराह खान ने मजेदार अंदाज में चंकी पांडे को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है.
  • चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे ने सोमवार को शादी के 24 साल पूरे होने का जश्न मनाया.

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे ने सोमवार को शादी के 24 साल पूरे होने का जश्न मनाया. उनकी बेटी अनन्या पांडे और चंकी की दोस्त फराह खान ने सोशल मीडिया पर कपल को बधाई दी. वहीं पत्नी भावना ने चंकी को इंस्टाग्राम पर उनकी कई पुरानी तस्वीरें पोस्ट करके विश किया. भावना ने अपने पोस्ट में लिखा, "भूमध्य रेखा के उस पार से, उत्तरी गोलार्ध से दक्षिणी गोलार्ध तक. पसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. मेरे सबसे अच्छे दोस्त,पति, पिता होने और आपकी निभाई गई सभी भूमिकाओं के लिए धन्यवाद. हैप्पी एनिवर्सरी चंकी पांडे."

इस मौके पर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने अपने दोस्त को सालगिरह की बधाई दी है. फराह ने अपने अंदाज में एक्टर चंकी पांडे को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है. फराह ने चंकी और अपने बच्चों के साथ एक फोटो शेयर की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो में फराह, चंकी पांडे, भावना पांडे और अपने तीनों बच्चों आन्या, डीवा और जार के साथ नजर आ रही हैं. दूसरे में चंकी पांडे, भावना पांडे, चंकी की छोटी बेटी के साथ फराह खान और उनकी बेटियां डीवा और आन्या हैं.

फराह खान ने मजेदार अंदाज में दी बधाई

फराह ने पहली तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'चंकी पांडे देखो अगर तुम मुझसे शादी करते तो  तुम्हारे तीन बच्चे होते. हैप्पी एनिवर्सरी भावना पांडे.” उन्होंने दूसरी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'लेकिन जो आपके पास है आपने उन्हें अच्छी परवरिश दी है. एनिवर्सरी की शुभकामनाएं." फराह का ये विश करने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने फराह के इस पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन दिए. चंकी पांडे और फराह खान अच्छे दोस्त हैं और कई बार एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं.  

अनन्या पांडे ने शेयर की पेरेंट्स की पुरानी तस्वीर

चंकी और भावना की बड़ी बेटी अनन्या पांडे ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पेरेंट्स की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो में चंकी और भावना हाथ पकड़कर एक चट्टान पर बैठे नजर आ रहे हैं. चंकी पांडे की शादी की बात करें तो उन्होंने 17 जनवरी 1998 को भावना पांडे से शादी की थी. दोनों की दो बेटियां हैं- Ananya और Rysa. वहीं फराह खान ने डायरेक्टर शिरीष कुंदर से शादी की थी. इस शादी से फराह को ट्रिप्लेट हुए थे.

 

 

 

Read more!

RECOMMENDED