तीन दिन के बेटे को गोद में लिए दिखे हर्ष , देखिए भारती सिंह और हर्ष की फर्स्ट फैमिली फोटो

भारती सिंह अपने नवजात बेटे को अस्पताल से लेकर निकल गई हैं. इस दौरान हर्ष बेटे को गोद में उठाए दिखाई दिए. इस स्टार कपल की पहली फैमिली फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

FIRST Picture Of Bharti Singh With Her Newborn
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 2:20 PM IST

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की फर्स्ट फैमिली फोटो सामने आ गई है. भारती सिंह और उनके पति को अपने नवजात बेटे को लेकर घर जाने के लिए अस्पताल से निकलते हुए स्पॉट किया गया है. अस्पताल के बाद हर्ष बेटे को गोद में लिए दिखाई दिए तो वहीं भारती के चेहरे पर मुस्कान दिख रही थी. 

3 दिन के बेटे को लेकर पहुंचीं घर

4 अप्रैल को भारती ने अपने बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस हॉस्पिटल में रेस्ट पर थीं. ऐसे में अब कॉमेडियन तीन दिन के बेटे को लेकर घर पहुंची हैं. भारती और हर्ष ने सोशल मीडिया के जरिए बेटे के जन्म की गुड न्यूज़ दी थी.  

बेटे को लिए दिखे हर्ष

वीडियो में हर्ष अपने बेटे को हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं.  वीडियो में भारती पैपराजी को पोज देने के लिए हर्ष के चेहरे से मास्क हटाती दिखाई दीं. इसके साथ ही पैपराजी इनसे कुछ सवाल कर रहे थे जिसके बाद भारती बेहद प्यारे अंदाज में उन्हें बाद में बात करने का इशारा करती दिखाई दीं. 

भारती सिंह का डिलीवरी वीडियो

बच्चे के जन्म के साथ ही  भारती का डिलीवरी से पहले का वीडियो भी सामने आया. वीडियो में भारती लेबर पेन में दिखाई दे रही हैं और अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म देने का इंतजार कर रही थीं. 


दरअसल, ये वीडियो भारती ने खुद शूट किया है और यू ट्यूब चैनल पर अपना ये व्लॉग शेयर किया है. 

 

Read more!

RECOMMENDED