Gehraiyaan Song Doobey Released: गहराइयां का गाना डूबे हुआ रिलीज, दिखी सिद्धांत-दीपिका की जबरदस्त केमेस्ट्री

डूबे गाने में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है. इस गाने में कई इंटीमेंट सीन्स भी हैं. गाने में सिद्धांत और दीपिका एक दूसरे को बार-बार किस करते हैं और फ्लर्ट करते नजर आ रहे है.

अपकमिंग फिल्म गहराइयां का गाना डूबे हुआ रिलीज
gnttv.com
  • मुंबई,
  • 24 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 1:42 PM IST
  • गाने में है दीपिका और सिद्धांत की इंटीमेंट सीन
  • लोथिका ने दी है मधुर आवाज
  • 11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' अभी सुर्खियों में है. सोमवार को इस फिल्म का पहला गाना 'डूबे' रिलीज हो गया है. इससे फैंस काफी उत्साहित है. सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का टीजर वीडियो शेयर किया है. बिल्कुल नाम की तरह इसमें दोनों दीपिका और सिद्धांत एक दूसरे के प्यार में डूबते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

गाने में एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं दीपिका और सिद्धांत
डूबे गाने में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है. इस गाने में कई इंटीमेंट सीन्स भी हैं. गाने में सिद्धांत और दीपिका एक दूसरे को बार-बार किस करते हैं और फ्लर्ट करते नजर आ रहे है. पहले जब इस बारे में दीपिका से सवाल पूछा गया था तब उन्होंने कहा था कि इसका क्रेडिट वह डायरेक्टर शगुन बत्रा को देना चाहती हैं. उन्होंने कहा था कि शगुन ने माहौल को काफी अच्छा बनाए रखा था. चूंकि, इंटीमेंट सीन देना आसान नहीं होता है तो जब तक अच्छा माहौल नहीं रहता, ये संभव नहीं हो सकता था.

लोथिका ने दी है मधुर आवाज
डूबा गाने को सिंगर लोथिका ने अपनी आवाज दी है. इसे कौसर मुनीर ने लिखा है. अंकुर तिवारी ने इसके म्यूजिक पर काम किया है. आप इस गाने को सुनेंगे तो ये गाना एक बार में ही आपकी जुबां पर चढ़ जाएगा. इस गाने की लिरिक्स से लेकर आवाज और म्यूजिक, सभी जबरदस्त हैं.

11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
4 दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब फैंस इस फिल्म के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी दिखेंगे.

Read more!

RECOMMENDED