Gullak Season 4 Social Media Review: आपके हिस्से के किस्से लेकर एक बार फिर आई यादों की गुल्लक, दर्शकों ने बताई ‘इंडिया की बेस्ट वेब सीरीज'

5 एपिसोड में बंटी गुल्लक 4 की शुरुआत मिश्रा परिवार को आए नगर निगम के नोटिस से होती है. आगे के एपिसोड में आप मिश्रा परिवार में पेरेंटहुड और एडल्टहुड की लड़ाई देखेंगे.

Gullak Season 4/Credit: SonyLiv
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 जून 2024,
  • अपडेटेड 11:14 AM IST
  • 'गुल्लक' सीजन का प्रीमियर 7 जून को SonyLiv पर हुआ
  • 5 एपिसोड में बंटी गुल्लक 4

TVF की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक गुल्लक का सीजन 4 (Gullak Season 4) सोनीलिव (Sonyliv) पर स्ट्रीम हो रहा है. इस सीरीज में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर लीड रोल्स में हैं. चलिए जानते हैं कि आखिर गुल्लक का चौथा सीजन दर्शकों को कैसा लगा. 

सोशल मीडिया पर लोगों ने क्या कहा
गुल्लक देख चुके दर्शकों ने इसे ‘इंडिया की बेस्ट वेब सीरीज' बताया है. एक यूजर ने लिखा-सिर्फ 5 एपिसोड और अब उनसे दोबारा मिलने के लिए लंबा इंतजार करना होगा. इस दुनिया में इससे बेहतर कोई शो नहीं है, बस यह जीवन का एक हिस्सा जैसा लगता है. इस शो को कभी बंद न करें, टीवीएफ.

एक अन्य यूजर ने लिखा- अन्नु मिश्रा और अमन कमाल हैं...यह भारत की सबसे अच्छी और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज है.

 

एक यूजर ने कहा है, इस वीकेंड छुट्टी लें और मिश्रा परिवार के साथ कुछ समय बिताएं.

5 एपिसोड में बंटी गुल्लक 4
इस बार के सीजन में जो खो गया है उसे याद करने, गलतियों को याद करने, पहली बार प्यार में पड़ने का अनुभव कैसा होता है, और हम चीजों को जमा क्यों करते हैं जैसे शानदार पहलुओं पर संजोया गया है. 30 मिनट का एपिसोड एक मिडिल क्लास फैमिली की समस्या पर फोकस करता है जिसे आमतौर पर एपिसोड के आखिर तक हल कर दिया जाता है.

क्या है गुल्लक 4 की कहानी
5 एपिसोड में बंटी गुल्लक 4 की शुरुआत मिश्रा परिवार को आए नगर निगम के नोटिस से होती है. आगे के एपिसोड में आप मिश्रा परिवार में पेरेंटहुड और एडल्टहुड की लड़ाई देखेंगे. शो के पहले एपिसोड में ही बिट्टू की मम्मी यानि सुनीता राजवर की एंट्री हो गई है. वैभव राज गुप्ता सीरीज के हीरो हैं. अमन के किरदार में हर्ष मायर ने भी अच्छा काम किया है.वो एक मूडी किशोर अमन के रूप में काफी प्रभावी हैं, जिसका अहंकार आसानी से आहत हो जाता है. वह जवाब के लहजे में बात करता है, चोरी करने के बारे में सोचता है और बाजार से सब्जियां खरीदने जैसे काम दिए जाने पर नाराज होता है. अगर आपको भी 90 यादों की गुल्लक में खोने का मन है तो ये सीरीज तुरंत बिंज वॉच कर डालिए.

 

 

Read more!

RECOMMENDED