Happy Birthday Alia Bhatt: नीतू कपूर ने आलिया को किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस के बारे में लिखी यह खास बात

पिछले काफी समय से रणबीर और आलिया रिलेशनशिप में हैं. आलिया को अक्सर रणबीर कपूर के फैमिली फंक्शन्स में भी देखा जाता है. नीतू ने आलिया को एक बहुत ही प्यारी बात लिखकर विश किया है. 

Neetu Kapoor with Alia Bhatt (Photo: Instagram/@neetukapoor)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 15 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 7:38 AM IST
  • अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं आलिया
  • नीतू कपूर ने किया विश

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में अपने किरदार के लिए हर तरफ से तारीफें बटोर रहीं आलिया भट्ट आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्हें अपने दोस्त, परिवार और अपने फैंस से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. 

हालांकि, उन्हें सबसे खास बधाई मिली है अभिनेता रणबीर कापूर की मां और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री, नीतू कपूर से. पिछले काफी समय से रणबीर और आलिया रिलेशनशिप में हैं. आलिया को अक्सर रणबीर कपूर के फैमिली फंक्शन्स में भी देखा जाता है. नीतू ने आलिया को एक बहुत ही प्यारी बात लिखकर विश किया है. 

लिखी यह खास बात: 

नीतू कपूर के साथ आलिया की काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इसलिए ही तो जैसे ही रात को घड़ी ने 12 बजाए, नीतू ने अपनी और आलिया की एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया.

Neetu Kapoor wishes Alia

स्टोरी में उन्होंने लिखा, “अंदर-बाहर से सबसे खूबसूरत (आलिया) को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.” नीतू और आलिया अक्सर साथ में टाइम बिताते हैं. पिछले साल भी, नीतू कपूर आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन में मौजूद थीं. क्योंकि रणबीर कोरोना संक्रमण के कारण क्वारंटाइन में थे. 

रणबीर के साथ नजर आएंगी आलिया: 

बात अगर काम की करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद, आलिया अब राम चरण, जूनियर एनटीआर के साथ एसएस राजामौली की आरआरआर की रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, वह अयान मुखर्जी की बहुचर्चित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. इतना ही नहीं, आलिया भट्ट गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ एक जासूसी थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं. 


 

 

Read more!

RECOMMENDED