Happy Birthday Krushna : आसान नहीं थी पर्दे पर सभी को हंसाने वाले इस लड़के की जिंदगी, जन्म के 2 साल बाद मां की मौत-पिता की 13वीं से पहले भी किया काम

आज फेमस कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. कृष्णा का जन्म 30 मई 1983 को हुआ था. कृष्णा अपने मामा गोविंदा की मन्नतों के बाद पैदा हुए थे.

अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं कृष्णा अभिषेक
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 मई 2022,
  • अपडेटेड 8:05 AM IST
  • मां की मौत के समय दो साल के थे कृष्णा
  • 30 मई 1983 को हुआ था कृष्णा का जन्म

अक्सर हंसता हुआ दिखने वाला चेहरा खुशी का नहीं होता. कभी-कभी मजबूरी में भी किसी को हंसना पड़ता है. कृष्णा अभिषेक भी अपनी जिंदगी में ऐसे कई बार हंसे जब उन्हें बिलख-बिलख कर रोना था. ऐसी परिस्थितियों में उन्होंने काम किया जब मन होता हो एक कौना पकड़कर बस रो लिया जाए. आज सबको हंसाने वाले गुदगुदाने वाले कृष्णा का जन्मदिन है. आज वह पूरे  39 साल के हो गए  हैं. जिंदगी के यह 39 साल उनके लिए हमेशा से आसान नहीं रहे. 

जब कृष्णा महज दो साल के थे तब ही उनकी मां का निधन हो गया था और जब कृष्णा कॉमेडी शो में काम कर रहे थे तब उनके पिता की भी मौत हो गई. उन्होंने हाल ही में मनीष पॉल के चैट शो में बताया था कि उन्होंने कभी अपनी मां को नहीं देखा. उनकी मां को यूट्रस का कैंसर था. मां के गुजर जाने के बाद उनका सारा बचपन उनके पिता के साथ गुजरा. 

पहली बार मां को टीवी पर देखा था

कृष्णा ने अपनी मां को एक साल पहले ही पहली बार टीवी पर देखा था. दूरदर्शन के एक शो में उनकी मां कुछ गाते हुए नजर आ रही थीं. उन्होंने मनीष पॉल के शो में बताया था कि उन्होंने इस शो को एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखा. उनके लिए यह बेहद खास दिन रहा क्योंकि वह इससे पहले कभी अपनी मां को नहीं देख पाए थे. 

तब भी लोगों को हंसाया जब पूरी तरह टूट चुके थे

कृष्णा न मां की मौत पर रो सके न पिता की मौत पर उन्हें रोने दिया गया. जब उनके पिता का निधन हुआ उन्हें 10 दिन के अंदर ही काम पर बुला लिया गया. कृष्णा अभिषेक के पिता साल 2016 में गुजरे थे. वह तब भी लोगों को हंसा रहे थे जब वह पूरी तरह से टूट चुके थे. पिता की मौत के 10 दिन बाद उन्होंने कॉमेडी नाइट्स बचाओ की शूटिंग की. चैनल ने उनसे कहा था कि इसे आगे नहीं बढ़ा सकते क्योंकि इस एपिसोड में कैटरीना कैफ आने वाली हैं. 

गोविंदा के मन्नत मांगने के बाद हुए हैं कृष्णा 

कृष्णा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह गोविंदा यानी अपने मामा ची ची की मन्नतों के बाद हुए हैं. कृष्णा अपने माता-पिता की शादी के 10 साल बाद पैदा हुए थे. गोविंदा ही वह शख्स थे, जिन्होंने कृष्णा के होने के लिए भगवान से खूब दुआएं मांगी थी. 

ये भी पढ़ें : 

Read more!

RECOMMENDED