Happy Birthday Mahek Chahal : सलमान खान ने दिलाई थी बिग बॉस में एंट्री, अब निभाएंगी 'इच्छाधारी नागिन' का रोल

महक चहल (Mahek Chahal )ने अपने करियर की शुरुआत बतौर अभिनेत्री फिल्म नई पड़ोसन से की थी. हालांकि यह फिल्म कुछ खास नहीं रही. इसके बाद वह करीना कपूर स्टारर फिल्म चमेली में एक आइटम सॉग करती हुई नजर आईं.

महक चहल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:30 AM IST
  • महक चहल नागिन 6 में करने वाली हैं लीड रोल
  • लाइफ पार्टनर की तलाश में हैं महक चहल

मॉडल और अभिनेत्री महक चहल (Mahek Chahal )आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. एक फरवरी 1979 को नॉर्वे के ओस्लो में सिख परिवार में जन्म लेने वालीं महक कई विवादों को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं हैं. महक चहल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर अभिनेत्री फिल्म नई पड़ोसन से की थी. हालांकि यह फिल्म कुछ खास नहीं रही. इसके बाद वह करीना कपूर स्टारर फिल्म चमेली में एक आइटम सॉग करती हुई नजर आईं. वह हिंदी फिल्मों के अलावा कई पंजाबी फिल्मों में बतौर सहायिका काम करती हुईं दिखाई दे चुकीं हैं. 

सलमान खान की वजह से मिली थी बिग बॉस में एंट्री

महक चहल का टीवी करियर भी अच्छा रहा है. एक्ट्रेस कलर्स के फेमस शो बिग बॉस सीजन 5 का भी हिस्सा रह चुकीं हैं, हालांकि वह यह शो जीती नहीं थी, लेकिन शो की रनरअप रहीं थी. इसके बाद वह बिगबॉस सीजन आठ सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर भी नजर आ चुकीं हैं. बिग बॉस में आने का मौका उन्हें इसलिए भी मिला क्योंकि उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' और 'मैं और मिसेज खन्ना' में सपोर्टि्ंग किरदार निभाया था. 

अशमित पटेल के साथ था अफेयर 

महक चहल काफी समय से अश्मित पटेल के साथ अपने रिलेशनशिप के चलते भी सुर्खियों में रहीं. दो साल पहले ही इस कपल का पांच साल पुराना रिलेशनशिप टूट गया था. हालांकि, अपनी सगाई के बाद से ही महक और अश्मित साथ में रह रहे थे लेकिन, रिश्तों में कुछ ठीक नहीं होने के कारण दोनों अलग हो गए. 

नागिन 6 में करने वाली हैं लीड रोल 

इस बार एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट महक चहल नागिन 6 के लीड रोल में नजर आने वाली हैं. हाल ही में नागिन 6 का एक छोटा सा टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें महक भी नजर आईं थी. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक नाग‍िन 6, 30 जनवरी से ऑन एयर होगा. महक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी काम कर चुकी हैं औऱ अब जल्द ही वह इच्छाधारी नागिन के रोल में नजर आएंगी. 

महक को इंतजार है लाइफ पार्टनर का

माना की महक की अशमित पटेल से सगाई टूट गई हो लेकिन, उन्हें अभी भी अपने लिए एक लाइफ पार्टनर की तलाश है. महक ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में लव लाइफ  और शादी को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया कि अपने पार्टनर में वह कैसी खूबियां चाहती हैं. महक की मानें तो सही पार्टनर की तलाश करने में उन्हें बहुत मशक्कत होती है.

'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें पार्टनर तलाशने में मुश्किल इसलिए होती है क्योंकि वह इतना ज्यादा ट्रैवल करती हैं कि उनके साथ रह पाना मुश्किल है. ज्यादातर लड़के अपने लिए घरेलू लड़कियां तलाशते हैं. मेरे लिए उस तरह का लाइफस्टाइल जी पाना बहुत मुश्किल है. 

ये भी पढ़ें: 


 

Read more!

RECOMMENDED