Vicky-katrina Secret Dating: कैटरीना ने तो कई बार हिंट दिया कि वो विक्की कौशल को डेट कर रहीं... बस आप ही नहीं समझ पाए

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया. हालांकि उनके फैंस सिर्फ इस बात का अंदाजा लगाते रहे. इन सबकी शुरुआत साल 2018 में हुई थी जब एक शो के दौरान कैटरीन ने विक्की कौशल के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी.

Vicky Kaushal dating Katrina Kaif
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 16 मई 2022,
  • अपडेटेड 1:02 PM IST
  • कैटरीना ने जाहिर की थी साथ काम करने की इच्छा 
  • अलीबाग में साथ में मनाया न्यू ईयर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हमारे लिए साल 2021 के सबसे बड़े सरप्राइज के तौर पर सामने आई. एक तरफ जहां दोनों के फैंस इस शादी से काकी खुश थे वहीं कई लोगों को ये बात हजम नहीं हो रही थी कि विक्की और कैटरीना ने शादी वाले दिन तक अपने रिश्ते को कैसे छुपाए रखा? शादी के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स भी ट्रेंड कर रहे थे कि कैसे इंतजार करने वाले को सबकुछ मिलता है, सीक्रेसी कैसी होनी चाहिए आदि. आज विक्की कौशल के जन्मदिन के मौके पर हम आपको कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिनसे ये साबित होता है कि दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे बस आप ही नहीं समझ पाए.

कैटरीना ने जाहिर की थी साथ काम करने की इच्छा 
इन सबकी शुरुआत साल 2018 में हुई थी जब एक शो के दौरान कैटरीन ने विक्की कौशल के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी. दरअसल करण जौहर के चैट शो के दौरान कैटरीना कैफ के सामने कुछ एक्टर्स के नाम बोले गए और पूछा गया कि वो किसके साथ काम करना चोहेंगी. इस पर कैटरीना का जवाब विक्की कौशल था. कैटरीना ने कहा, हम साथ में अच्छे लगेंगे. वहीं जब विक्की कौशल करण के शो पर आए तो उन्होंने उन्हें कैटरीना के जवाब के बारे में बताया और उनका रिएक्शन मांगा. इस पर विक्की बोले क्या? सच में?

प्रियंका की होली पार्टी में...
विक्की और कैटरीना मार्च, 2020 में ईशा अंबानी और पति आनंद पीरामल की होली पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन ऐसी कोई तस्वीर या वीडियो नहीं थी जो दोनों को एक साथ दिखाती हो. हालांकि दोनों को बाद में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ होली मनाते देखा गया. विक्की की झलक निक जोनस द्वारा उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अलग-अलग पोस्ट में देखने को मिली. प्रियंका और कैटरीना के साथ निक की होली की सेल्फी ने सुर्खियां बटोरीं, वहीं दूसरी तस्वीर में विक्की इनके पीछे खड़े नजर आए.

साथ में मनाया न्यू ईयर
विक्की और कैटरीना ने पिछले साल अलीबाग में एक साथ न्यू ईयर मनाया था. दोनों ने इस अवसर पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए अपने-अपने भाई-बहनों के साथ तस्वीरें शेयर कीं. हालांकि कैटरीना ने जो हुडी में जो तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की थी उसमें शीशे के रिफ्लेक्शन में विक्की कौशल दिखाई दे रहे थे जो उनके लिए फोटोग्राफर बने थे. विक्की और कैटरीना दोनों ने अपने भाई-बहनों के साथ अलीबाग में एक ही विला में पोज़ दिया लेकिन कभी एक साथ नहीं.

येलो शर्ट का राज
वहीं एक बार कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो येलो शर्ट पहने किसी शख्स को गले लगाती नजर आईं. इसके बाद विक्की की येलो शर्ट वाली तस्वीर खूब वायरल होने लगी. लोगों ने कहा कि कैटरीन जिसे हग कर रही हैं वो वास्तव में विक्की कौशल हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED