Money Heist की मोनिका की तस्वीर देखकर भारतीय फैंस हो रहे हैं खुश, घर में लगाई है भगवान की पेंटिंग

Money Heist Actor Esther Acebo: पोस्ट में कहा गया है कि हिंदू भगवान की पेंटिंग उनके एक वीडियो में देखी गई थी और यह उनके घर की दीवार पर लटकी हुई है. वायरल हो रही पोस्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि तस्वीर एस्टर के इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान ली गई है, क्योंकि उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो उपलब्ध नहीं है. भारत में मनी हाइस्ट के फैंस अब स्पेनिश एक्ट्रेस के घर पर अपने भगवान की इस तस्वीर को देखकर काफी खुश हैं. वे खुद को उनसे जुड़ा महसूस कर रहे हैं.

Esther Acebo
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 4:41 PM IST
  • लाइव सेशन पर ली गई फोटो
  • इससे पहले रकेल कर चुकी हैं बॉलीवुड की तारीफ

साल 2018 और 2019 में ‘बेला चाओ, बेला चाओ’ नाम का गाना सबकी जुबान पर था. ये गाना था नेटफ्लिक्स सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ (Money Heist) का, जिसने सबको अपना दीवाना बना दिया था. इसका एक-एक एक्टर फिर चाहे वह प्रोफेसर हों, टोक्यो हो, नायरोबी हो, मोनिका हो, रियो, डेन्वेर या रकेल, सभी फैंस के दिलों पर छा गए. इसकी सफलता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि भारत में भी इस स्पेनिश सीरीज के करोड़ों फैंस हैं. 

अब इसी कड़ी में स्पैनिश एक्ट्रेस एस्टर एसेबो (Esther Acebo) जिन्होंने ​​मनी हाइस्ट में मोनिका गज़टाम्बाइड (Mónica Gaztambide) उर्फ ​​​​स्टॉकहोम के रूप में अपनी भूमिका निभाई थी, अपनी एक फोटो की वजह से काफी वायरल हो रहीं हैं. उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे एक हिंदू देवता भगवान गणेश की एक पेंटिंग के पीछे खड़ी दिखाई दे रही हैं.

लाइव सेशन पर ली गई फोटो 

पोस्ट में कहा गया है कि हिंदू भगवान की पेंटिंग उनके एक वीडियो में देखी गई थी और यह उनके घर की दीवार पर लटकी हुई है. वायरल हो रही पोस्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि तस्वीर एस्टर के इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान ली गई है, क्योंकि उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो उपलब्ध नहीं है. भारत में मनी हाइस्ट के फैंस अब स्पेनिश एक्ट्रेस के घर पर अपने भगवान की इस तस्वीर को देखकर काफी खुश हैं. वे खुद को उनसे जुड़ा महसूस  कर रहे हैं. 

इससे पहले रकेल कर चुकी हैं बॉलीवुड की तारीफ 

इससे पहले, मनी हाइस्ट की 'इंस्पेक्टर रकेल मुरिलो' ने सलमान खान और सुष्मिता सेन के फेमस म्यूजिक ट्रैक ‘चुनरी चुनरी' को गाकर इंटरनेट पर भारतीय फैंस का दिल जीत लिया था. ये गाना फिल्म बीवी नंबर 1 का था जो आज भी ज्यादातर लोगों की प्लेलिस्ट में टॉप पर रहता है. 

सलमान खान के साथ गाने में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी इसे देखकर काफी खुश हुई थीं. उन्होंने रकेल की इस वीडियो पर ‘ये बात’ लिखकर रीट्वीट किया था.

ये भी पढ़ें

 

Read more!

RECOMMENDED