‘काइली जेनर’ से ‘केटी पेरी’ तक, रिहाना की तरह ये सेलिब्रिटीज भी शादी के पहले हुईं प्रेग्नेंट

जब शादी से पहले बच्चों की बात आती है तो एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की क्लासिक जोड़ी का नाम पहले नंबर पर आता है. इस जोड़े ने अगस्त 2014 तक शादी नहीं की थी, लेकिन तब तक उनका पूरा परिवार हो चुका था. शादी में, बेटे मैडॉक्स और पैक्स, जोली को गलियारे से पिट तक ले गए, जबकि शिलोह और नॉक्स ने रिंग बियरर की भूमिका निभाई थी. 

International divas who got pregnant before marriage
अंजनी
  • नई दिल्ली,
  • 01 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 8:52 PM IST

सोमवार को रिहाना की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर मुहर लग गई. फेमस सिंगर और फैशन आइकन रिहाना अपने प्रेमी रैपर एएसएपी रॉकी के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इस बात की पुष्टि तब हुई जब इस जोड़े को  न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर हाथों में हाथ डालकर टहलते हुए देखा गया. रिहाना ने एक लंबा गुलाबी पफर जैकेट पहना था जिसमें उनका बेबी बंप साफ-साफ दिख रहा था.


हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई डीवा शादी के पहले प्रेग्नेंट हुई है. इससे पहले भी कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज शादी से पहले मां बन चुकी हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ इंटरनेशनल डीवा के बारे में बताने वाले हैं.

किम कार्दाशियन: 2012 में डेटिंग शुरू करने से पहले किम और कान्ये कई सालों से दोस्त थे. पॉपसुगर ने बताया कि कान्ये ने अपने गाने "थेराफ्लू" में किम से प्यार करने के बारे में रैप भी किया था, जब वह क्रिस हम्फ्रीज को डेट कर रही थीं. 15 जून, 2013 को किम ने बेबी नॉर्थ वेस्ट को जन्म दिया. इसके कुछ महीने बाद कान्ये ने किम को प्रपोज किया और मई 2014 में उन्होंने शादी कर ली.

Kim Kardashian

श्रीदेवी: वह शायद बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री हैं जिन्होंने स्वीकार किया है कि वह शादी से पहले गर्भवती थीं. रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री लगभग सात महीने की गर्भवती थी जब उसने बोनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. इस जोड़े ने 1996 में शादी की और कुछ महीने बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी का जन्म हुआ.

Sridevi

एंजेलिना जोली: हालांकि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की क्लासिक जोड़ी अब अलग हो चुकी है, लेकिन जब शादी से पहले बच्चों की बात आती है तो उनका नाम पहले नंबर पर आता है. इस जोड़े ने अगस्त 2014 तक शादी नहीं की थी, लेकिन तब तक उनका पूरा परिवार हो चुका था. शादी में, बेटे मैडॉक्स और पैक्स, जोली को गलियारे से पिट तक ले गए, जबकि शिलोह और नॉक्स ने रिंग बियरर की भूमिका निभाई थी. 

Angeliena Jolie

काइली जेनर: 2018 में अपनी और अपने रैपर बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट की बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर को जन्म देने के बाद काइली इस साल दोबारा मां बनने वाली हैं. काइली का कॉस्मेटिक ब्रांड पूरी दुनिया में मशहूर है. साथ ही, हाल ही में वो इंस्टा पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला सेलिब्रिटी बन गई हैं. 

Kylie Jenner

गीगी हदीद: काइली की बहन, केंडल की बेस्ट फ्रेंड और सुपर मॉडल गीगी हदीद भी इस लिस्ट में शामिल है. गीगी ने सितंबर 2020 में अपने ऑन-एंड-ऑफ बॉयफ्रेंड और सिंगर ज़ायन मलिक के साथ अपनी पहली बेटी खाई हदीद मलिक को जन्म दिया. हालांकि लगभग एक साल के रिश्ते के बाद दोनों अलग हो गए.

Gigi Hadid

फ्रीडा पिंटो: फ्रीडा ने तब सभी को चौंका दिया जब उन्होंने पिछले जून में खुलासा किया कि वह प्रेमी कोरी के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अभिनेत्री ने बाद में यह भी खुलासा किया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान गुप्त रूप से शादी कर ली थी.

Frieda Pinto

केटी पेरी: फेमस सिंगर केटी पेरी, जो तीन साल से अधिक समय से बॉयफ्रेंड ऑरलैंडो ब्लूम के साथ रिलेशनशिप में है, ने अगस्त 2020 में बेटी डेज़ी डक ब्लूम को जन्म दिया. यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली थी लेकिन कोविड-19 को देखते हुए इन्होंने अपनी शादी को थोड़े समय के लिए टाल दिया है.

Katy Perry

 

Read more!

RECOMMENDED