जैकलीन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक! बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जिन्हें मिले अब तक के सबसे महंगे गिफ्ट्स, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में महंगे गिफ्ट्स देने का रिवाज है. हाल ही में जैकलीन इस मामले में फंसती नजर आईं क्योंकि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर नाम के व्यक्ति ने कई महंगे गिफ्ट्स दिए. कई अन्य ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें महंगे उपहार मिल चुके हैं. आइए उनके बारे में विस्तार से जानते हैं.

Expensive gifts given to bollywood celebs
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 दिसंबर 2022,
  • अपडेटेड 1:16 PM IST

सेलेब्रिटीज अपने पार्टनर पर पैसा खर्च करना पसंद करते हैं. वो उन्हें महंगे तोहफे देकर खुश करते हैं. हाल फिलहाल आपने महंगे गिफ्ट्स के मामले में जैकलीन का नाम सुना होगा जिन्हें सुकेश चंद्रशेखर ने कई सारे महंगे गिफ्ट्स दिए थे. इस लिस्ट में जैकलीन के अलावा शिल्पा शेट्टी और कई अन्य अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं, जिन्हें लाखों और करोड़ों के सबसे महंगे उपहार मिले हैं.

जैकलीन फर्नांडीज
जैकलीन फर्नांडीज को सलमान खान ने- अपने हाथों से बनी पेंटिंग गिफ्ट में दी गई थी, जिसकी कीमत कथित तौर पर 2.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. जैकलीन ने सलमान की फिल्म किक में काम किया था और सलमान ने उन्हें वह पेंटिंग गिफ्ट की जो उनके लिविंग रूम में लगी है.

शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को उनकी शादी की सालगिरह पर उनके पति राज कुंद्रा से सबसे महंगा उपहार मिला. कथित तौर पर राज ने उन्हें बुर्ज खलीफा की 19वीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट उपहार में दिया, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये है.

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ ने करण जौहर की फिल्म अग्निपथ के लिए एक पैसा चार्ज किए बिना एक आइटम नंबर चिकनी चमेली किया था. कथित तौर पर करण ने कैटरीना को एक लाल फेरारी कार उपहार में दी थी जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है.

किरण राव
बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी पूर्व पत्नी किरण राव को बेवर्ली हिल्स में 75 करोड़ रुपये का हॉलीडे होम गिफ्ट किया था. यहां पर हॉलीवुड के कुछ जाने-माने सितारों उनके पड़ोसी हैं.

प्रभास
बाहुबली प्रसिद्धि प्रभास, एक फिटनेस फ्रीक हैं. कथित तौर पर फिल्म के मेकर्स ने उन्हें 1.5 करोड़ के जिम इक्विपमेंट्स गिफ्ट किए थे.

आराध्या बच्चन
बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या से बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर उसे बीएमडब्ल्यू मिनी कूपर (BMW Mini Cooper)गिफ्ट दी थी जिसकी कीमत 25 लाख है.

 

Read more!

RECOMMENDED