Javed Akhtar: जावेद अख्तर का पाकिस्तानियों पर हमला, बोले- आपके यहां आतंकी सड़कों पर घूम रहे

Javed Akhtar In Lahore: मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने कहा, पाकिस्तान में 26/11 के आतंकी आज़ादी से घूम रहे हैं और भारतीयों के दिलों में कड़वाहट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Javed Akhtar
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 4:19 PM IST
  • जावेद अख्तर ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया.
  • जावेद अख्तर के कमेंट्स को खूब शेयर किया जा रहा है.

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar In Pakistan) ने पाकिस्तानियों पर हमला बोला है. शायर फैज अहमद फैज की याद में हो रहे एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जावेद अख्तर लाहौर पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें दोनों मुल्कों के बीच तनाव को कम करने के बारे में बातचीत करते सुना गया.

पाक की जमीन पर घूम रहे आतंकवादी

कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने उनसे पूछा कि आप कई बार पाकिस्तान आ चुके हैं. जब आप हिंदुस्तान जाकर अपने लोगों से कहेंगे कि पाकिस्तानी अच्छे लोग हैं. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- हमें एक-दूसरे पर इल्जाम नहीं लगाना चाहिए. इससे कोई मसला हल नहीं होगा. हमने देखा है कि मुंबई पर हमला कैसे हुआ. वो आतंकवादी नॉर्वे या इजिप्ट से नहीं आए थे. वो आतंकवादी आपके देश में ही खुलेआम घूम रहे हैं. हिंदुस्तानियों को इससे परेशानी है.

पाकिस्तानी हिंदुस्तानियों का स्वागत नहीं करते

उन्होंने कहा कि भारतीय कलाकारों का पाकिस्तान में उस तरह स्वागत नहीं किया गया जिस तरह से भारत ने पाकिस्तानी दिग्गजों की मेजबानी की थी. जब फैज साहब आए थे, तो उनका बेहतरीन स्वागत किया गया था. यह हर जगह प्रसारित किया गया था. हमने नुसरत फतेह अली खान और मेहदी हसन के बड़े समारोहों की मेजबानी की है. आपने (पाकिस्तान) लता मंगेशकर के लिए कभी कोई समारोह आयोजित नहीं किया?"

कंगना रणौत ने भी की तारीफ
जावेद अख्तर के कमेंट्स को खूब शेयर किया जा रहा है और उनकी तारीफ भी हो रही है. कुछ ने इसे पाकिस्तान में उनकी "सर्जिकल स्ट्राइक" कहा है. कंगना रणौत ने लिखा है- जब मैं जावेद साहब की कविता सुनती हूं तो लगता था ये कैसे मां सरस्वती जी की इन पर इतनी कृपा है लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में, तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में. जय हिंद जावेद साहब. घर में घुस कर मारा..


 

 

Read more!

RECOMMENDED