Jawan Day 6 box office collection: 'जवान' ने तोड़ा 'गदर 2' का रिकॉर्ड, तेजी से 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बनी, जानिए छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ने रिलीज के छठे दिन भारत में लगभग ₹27.22 करोड़ की कमाई की. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म सातवें दिन 21.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन करने की उम्मीद है. भारत में सभी भाषाओं को मिलाकर 'जवान' ने फिलहाल ₹346.30 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Jawan Box office Collection
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 सितंबर 2023,
  • अपडेटेड 12:59 PM IST
  • 'जवान' ने मंगलवार को देश और दुनिया भर में कितनी कमाई की
  • तेजी से 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बनी

Shahrukh Khan की Jawan एक नए माइलस्टोन की तरफ बढ़ रही है. 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में 350 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. जवान ने ये कारनामा केवल 6 दिनों के भीतर कर दिखाया है. एटली के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और फिल्म हर दिन एक नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रही है. फिल्म की सक्सेस के बाद शाहरुख ने अपने फैंस का शुक्रिया भी कहा है.

क्या रहा छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ने रिलीज के छठे दिन भारत में लगभग ₹27.22 करोड़ की कमाई की. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म सातवें दिन 21.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन करने की उम्मीद है. भारत में सभी भाषाओं को मिलाकर 'जवान' ने फिलहाल ₹346.30 करोड़ का कलेक्शन किया है. 'जवान' ने पहले दिन भारत में सभी भाषाओं में 74.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 129.06 करोड़ रुपये कमाकर इतिहास रच दिया था. अपने दूसरे वीक के लिहाज से फिल्म के आंकड़े शानदार हैं और इस बात की ओर इशारा करते हैं कि ये ब्लॉकबस्टर होने वाली है.

तेजी से 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बनी

जवान 'गदर 2' और 'पठान' को पछाड़कर 300 करोड़ रुपये के क्लब में सबसे तेजी से एंट्री करने वाली फिल्म बन गई है. 'जवान' ने रिलीज के छठे दिन ये रिकॉर्ड बनाया. वहीं 'पठान' ने 7वें दिन और 'गदर 2' ने 8वें दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. वर्ल्ड वाइड 'जवान' पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.

300 करोड़ के खर्च में बनी ये भारी भरकम फिल्म 3 अलग-अलग भाषाओं में तैयार की गई है जिनमें हिन्दी, तामिल और तेलुगू है. एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि हैं. दीपिका पादुकोण ने फिल्म में कैमियो किया है.

 

Read more!

RECOMMENDED