Jim Davidson engaged: 70 साल के इस एक्टर ने 5वीं बीवी को तलाक देकर की छठी बार सगाई

जिम ने तीसरी शादी Allison Holloway से की. ये शादी भी एक साल ही चली. 1990 में जिम ने Tracy Hilton से चौथी शादी की. इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं. 10 साल बाद साल 2000 में जिम ने Tracy से डिवोर्स ले लिया. इसके बाद 2009 में जिम ने अपनी पांचवीं शादी Michelle Cotton से की.

Actor Jim Davidson/Getty
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 अप्रैल 2024,
  • अपडेटेड 7:04 PM IST
  • जिम ने Natasha से सगाई कर ली है.
  • जिम ने तीसरी शादी Allison Holloway से की थी.

ब्रिटिश एक्टर और कॉमेडियन जिम डेविडसन (Jim Davidson) ने छठी बार सगाई कर ली है. 70 साल के जिम को एक पार्टी के दौरन अपनी गर्लफ्रेंड Natasha के साथ देखा गया था. तभी से उनके अफेयर की खबरें चर्चा में थीं. 

अब अपने अफेयर पर मुहर लगाते हुए जिम ने Natasha से सगाई कर ली है. अगर दोनों की शादी होती है तो Natasha जिम की छठी पत्नी बनेंगी. प्यार के मामले में खुद को बदकिस्मत मानने वाले जिम को उम्मीद है कि उनकी ये शादी लंबी चलेगी. जिम ने 14 साल बाद 2023 में अपनी पांचवी पत्नी मिशेल कॉटन से तलाक लिया था.

उनके पिछले चार तलाक में उन्हें £60 मिलियन देने पड़े हैं. जिम ने 1971 में पहली शादी सु वालपोल से की थी, कपल ने एक साल बाद ही तलाक ले लिया. कपल की 50 वर्षीय बेटी सारा वालपोल-डेविडसन हैं. उन्होंने 1981 में जूली गुलिक से दूसरी शादी की, इस शादी से भी उनका एक बेटा है. जूली और जिम का शादी के 5 साल बाद 1986 में तलाक हो गया.

जिम ने तीसरी शादी Allison Holloway से की. ये शादी भी एक साल ही चली. 1990 में जिम ने Tracy Hilton से चौथी शादी की. इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं. 10 साल बाद साल 2000 में जिम ने Tracy से डिवोर्स ले लिया. इसके बाद 2009 में जिम ने अपनी पांचवीं शादी  Michelle Cotton से की.

2018 में पियर्स मॉर्गन की लाइफ स्टोरीज़ में अपनी रिलेशनशिप पर बात करते हुए एक्टर ने कहा था "असफल शादी में हमेशा महिला की गलती रही. चार तलाक के कारण उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. पिछले कुछ सालों में मैंने कितना पैसा खर्च किया है मुझे नहीं पता. मैंने 50-60 मिलियन गवा दिए हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED