Joram Trailer: जोरम का ट्रेलर रिलीज, 3 महीने की बच्ची को गोद में लेकर भागते दिखे मनोज बाजपेयी

Joram trailer: ट्रेलर की शुरुआत मनोज बाजपेयी के किरदार से होती है जो अपने बच्चे को गोद में लिए हुए है और पूछ रहा है कि क्या वह उनका गांव देखना चाहती है?

Joram trailer
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 नवंबर 2023,
  • अपडेटेड 12:46 AM IST
  • 8 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
  • रिलीज हुआ जोरम का ट्रेलर

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की सरवाइवल थ्रिलर फिल्म जोरम (Joram) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. झारखंड पर आधारित ये फिल्म सामाजिक असमानताओं, आदिवासी समुदायों के साथ होने वाले अन्याय जैसे मुद्दों से संबंधित है.

मनोज बाजपेयी ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

एक्टर ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- खतरे से भागते हुए दसरू अपने बच्चे को अपने पास रखता है और आखिरी सवाल का सामना करता है: वह बचेगा या आने वाले अंत का सामना करेगा?" जोरम ट्रेलर आ गया है! 8 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

क्या है जोरम के ट्रेलर में

1 मिनट और 30 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत में मनोज का किरदार 'दसरू' अपने तीन महीने की बच्ची को बचाने के लिए भाग रहा है. आगे ट्रेलर में पुलिस 'दसरू' का पीछा करती दिखाई देती है. जीशान अय्यूब का किरदार पुलिस अधिकारी 'रत्नाकर' दसरू को पकड़ने के मिशन पर हैं और इसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. इस बीच 'दसरू' नकाबपोश लोगों के ग्रुप से लड़ता हुआ भी दिखता है. ट्रेलर के आखिर में मनोज का किरदार एक खुदे हुए पत्थर के पास बैठकर बच्ची को खाना खिलाता दिख रहा है.

 

8 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

जोरम 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित सर्वाइवल थ्रिलर में स्मिता तांबे और जीशान आयूब भी हैं. फिल्म को देवाशीष ने ही लिख है. इसका निर्माण शारिक पटेल, आशिमा अवस्थी चौधरी, अनुपमा बोस और देवाशीष मखीजा ने किया है.

 

Read more!

RECOMMENDED