Kangana Ranaut On Beef Eating: बीफ खाने के आरोपों पर कंगना का पलटवार, कहा-अफवाह फैलाने से छवि खराब नहीं होगी...मुझे हिंदू होने पर गर्व

कंगना ने बीफ खाने के आरोप पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ''मैं बीफ या दूसरा किसी तरह का रेड मीट का सेवन नहीं करती, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं.''

Kangana Ranaut/Instagram
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 अप्रैल 2024,
  • अपडेटेड 3:27 PM IST
  • कंगना पर बीफ खाने का आरोप
  • एक्ट्रेस ने दी सफाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चा में हैं. पिछले दिनों कंगना ने सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला प्रधानमंत्री बताया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. अब एक बार फिर कंगना चर्चा में हैं. इस बार उनपर बीफ खाने के आरोप लग रहे हैं.

कंगना ने आरोपों पर दिया जवाब
कंगना ने बीफ खाने (Beef Eating) के आरोप पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं बीफ या दूसरा किसी तरह का रेड मीट का सेवन नहीं करती, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं. मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली का प्रमोशन करती रही हूं, आपकी ऐसी साजिश मेरी छवि खराब नहीं कर पाएगी. मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी चीज उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती, जय श्री राम.

 

पुराने ट्वीट को लेकर निशाने पर कंगना
हालांकि इस ट्वीट पर भी कंगना पर झूठ बोलने के आरोप लग रहे हैं. ट्विटर यूजर्स ने कंगना के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें कंगना ने कहा था, बीफ या दूसरा कोई मीट खाने में कोई बुराई नहीं हैं. ये धर्म के बारे में नहीं है. ये किसी से छुपा नहीं है कि कंगना ने 8 साल पहले योगी बन गई थीं. वो अभी भी किसी एक धर्म में विश्वास नहीं करती हैं.

बता दें, महाराष्ट्र में विपक्ष (कांग्रेस) के नेता विजय वडेट्टीवार ने कंगना पर बीफ खाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि भाजपा ने कंगना को टिकट दिया, जिन्होंने कहा था कि वो बीफ खाती हैं. वडेट्टीवार के इस बयान पर ही कंगना ने पलटवार करते हुए सफाई दी है.

मंडी से भाजपा उम्मीदवार हैं कंगना
कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल की मंडी सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. 24 मार्च को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए 111 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी, जिसमें कंगना रनौत का नाम भी शामिल था. कंगना लगातार प्रचार में जुटी हुई हैं और विपक्ष पर जमकर हमलावर हैं. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में 4 सीटों के लिए एक ही चरण में 1 जून को वोटिंग होनी है.

 

Read more!

RECOMMENDED