तुनिषा शर्मा की मौत को कंगना रनौत ने बताया Murder, बोलीं- ये उसने अकेले नहीं किया है...

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत को हत्या करार दिया है. उन्होंने कहा, "वैध कारण बताए बगैर किसी महिला से अचानक ब्रेकअप कर लेना दंडनीय अपराध माना जाना चाहिए.''

kangana reaction on tunisha death
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 दिसंबर 2022,
  • अपडेटेड 6:12 PM IST

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने रविवार को अपने सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि तुनिषा अपने को स्टार शेजान खान से ब्रेकअप के बाद से परेशान थीं. अब इस पूरे मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान सामने आया है.

तुनिषा को मिला था प्यार में धोखा

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत को हत्या करार दिया है. उन्होंने कहा, एक महिला हर चीज का सामना कर सकती है, प्यार, शादी, रिश्ते या यहां तक ​​कि किसी ऐसे कि कमी, जो उन्हें बहुत प्यारा है. लेकिन वह कभी ये बर्दाश्त नहीं कर सकती कि उसकी प्रेम कहानी कभी प्यार था ही नहीं, सामने वाले इंसान के लिए उसका प्यार सिर्फ शोषण का एक जरिया था. उसकी वास्तविकता दूसरे व्यक्ति के लिए वैसी नहीं थी, जो केवल फिजिकल और इमोशनल तौर पर उसका उपयोग और दुरुपयोग करने के लिए था.

ये हत्या है...
कंगना आगे लिखती हैं, हर अनुभव, जिसे उसने प्यार समझा, उसके दिमाग में घूमने लगा होगा और उसके सपने, सच्चाई, कल्पना एक पल में धोखे में बदल गए होंगे. उसे समझ नहीं आ रहा होगा कि किस पर विश्वास करना चाहिए और किस पर नहीं. इस स्थिति में इंसान को जिंदा होने और मरने के बीच फर्क नजर नहीं आता, क्योंकि आखिरकार जीवन हमारी धारणा ही है और अगर उसने अपने जीवन को खत्म करने का फैसला किया. तो ये जान लें कि उसने ये अकेले नहीं किया है... ये हत्या है."

कंगना ने कहा, "वैध कारण बताए बगैर किसी महिला से अचानक ब्रेकअप कर लेना दंडनीय अपराध माना जाना चाहिए. उसकी सहमति के बिना बहुविवाह, उस पर एसिड अटैक और उनके टुकड़े करने वालों पर बिना मुकदमे चलाए उन्हें फांसी दी जानी चाहिए."

एक्स-बॉयफ्रेंड पुलिस कस्टडी में 

वहीं दूसरी तरफ तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए एक्टर शेजान खान की पुलिस कस्टडी 30 दिसंबर तक बढ़ा दी गई है. तुनिषा की मां ने शेजान पर चीटिंग के आरोप लगाए थे जिसके बाद शेजान को 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था. तुनिषा के कथित तौर पर खुदकुशी करने के बाद शेजान उन्हें अस्पताल लेकर गए थे.

 

Read more!

RECOMMENDED