Kangana Ranaut Slap Controversy: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF गार्ड ने मारा थप्पड़, दिल्ली आ रही थीं सांसद

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. कंगना का आरोप है कि सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं.

kangana ranaut/ Instagram
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 जून 2024,
  • अपडेटेड 7:02 PM IST
  • कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मारा थप्पड़
  • भाजपा की बैठक में शामिल होने दिल्ली जा रही थीं

बॉलीवुड एक्टर और मंडी से सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. कंगना का आरोप है कि सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं तब सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मारा. बताया जा रहा है कि कंगना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से कुलविंदर कौर आहत थी. कंगना ने एक वीडियो जारी कर इस पूरी घटना के बारे में बताया है. कंगना ने पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद पर भी सवाल उठाया है.

दिल्ली पहुंची कंगना रनौत

कंगना रनौत दिल्ली पहुंच चुकी हैं और वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में सीआईएसएफ की महानिदेशक नीना सिंह को पूरी घटना के बारे में बता रही हैं. कंगना का दावा है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकिंग एरिया में कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की और उन्हें थप्पड़ मारा. कुलविंदर को सीओ कक्ष में हिरासत में लिया गया है और पूछताछ जारी है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ द्वारा सीसीटीवी की जांच की जा रही है.

इंस्टाग्राम पर शेयर कींं तस्वीरें

भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में वो बैंगनी-गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने पहली तस्वीर का कैप्शन दिया, "दिल्ली कॉलिंग." दूसरी तस्वीर में वह मां आशा को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं और आशा मुस्कुरा रही हैं. तीसरे शॉट में उन्होंने सेल्फी ली और लिखा, "संसद की ओर जा रही हूं.

मंडी से सांसद हैं कंगना

कंगना रनौत कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को 74755 वोटों से हरा दिया है. कंगना के खाते में 5,37,022 वोट आए, जबकि विक्रमादित्य को 462267 वोट मिले. बॉलीवुड में रहते हुए कंगना अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती रही हैं. चुनावी रैलियों में कंगना ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था. प्रचार अभियान के दौरान भी कंगना ने विक्रमादित्य को ‘छोटा पप्पू’ और ‘राजा बेटा’ कहकर संबोधित किया. विक्रमादित्य सिंह ने भी कंगना पर निशाना साधा था.

 

Read more!

RECOMMENDED