कंगना ने पैपराजी पर साधा निशाना, बोलीं- फिल्म माफिया की कंट्रोवर्सी पर सवाल क्यों नहीं पूछते?

कंगना रनौत ने हाल ही में बॉलीवुड पर प्रियंका चोपड़ा के कमेंट को लेकर फिल्म निर्माता करण जौहर की आलोचना की थी.

Kangana Ranaut
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 मार्च 2023,
  • अपडेटेड 7:38 PM IST

कंगना रनौत ने हाल ही में बॉलीवुड पर प्रियंका चोपड़ा के कमेंट को लेकर फिल्म निर्माता करण जौहर की आलोचना की थी. अब इस मामले पर उनसे सवाल न पूछने के लिए कंगना ने पैपराजी पर मजाक-मजाक में निशाना साधा है.

माफिया पर सवाल क्यों नहीं पूछते

वीडियो में कंगना मुंबई एयरपोर्ट के एंट्रेस पर जाती दिख रही हैं. जैसे ही पैपराजी ने उन्हें पोज देने के लिए कहा कंगना उनसे कहती है, "वैसे काफी चालक हो आप लोग, हैं? अगर फिल्म माफिया की कोई कंट्रोवर्सी हो तो सवाल नहीं पूछते. और अगर मेरा कोई विवाद हो तो ऐसे चिल्लाते हो, जैसे पता नहीं क्या हो गया? तुमलोग सवाल क्यों नहीं पूछते? उन्होंने बिना नाम लिए करण जौहर पर भी निशाना साधा.''

हम घमंडी हो गए तो क्या

इस दौरान कंगना ने क्रीम और ग्रीन कलर का सूट पहना था. इससे पहले कंगना ने पोस्ट कर लिखा था- आज एयरपोर्ट जाते हुए ट्रैफिक बहुत मिला तो सोचा थोड़ा अपनी खूबसूरती पर इतरा लेती हूं...कमियां मुझसे भी होंगी शायद, लेकिन वैनिटी को शिकार में कभी नहीं रही. अब इस्स उमर में ये बीमारी लग जाए तो." आज एयरपोर्ट जाते समय बहुत ट्रैफिक था तो सोचा कि अपनी खूबसूरती का लुत्फ उठाऊं. मुझमें कुछ खामियां हो सकती हैं लेकिन घमंड उनमें से एक नहीं है. इस उम्र में अगर हम घमंडी हो गए तो क्या?"

प्रियंका ने गैंगअप पर की बात

प्रियंका चोपड़ा ने डैक्स शेफर्ड के साथ पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बात करते हुए बताया था कि “मुझे बॉलीवुड में एक अलग-थलग किया जा रहा था. लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैं उस गेम को खेलने में अच्छी नहीं हूं इसलिए मैं थक गई थी और मैंने सोचा मुझे एक ब्रेक की जरूरत है.''

कंगना ने किया था सपोर्ट
प्रियंका को सपोर्ट करते हुए कंगना ने लिखा था- बॉलीवुड के बारे में प्रियंका चोपड़ा का यही कहना है कि लोगों ने उनके खिलाफ गैंगअप किया. उन्हें धमकाया और फिल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया. एक सेल्फमेड औरत को भारत छोड़ने पर मजबूर कर दिया. हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उन्हें बैन किया था. मीडिया ने करण जौहर के साथ उनकी लड़ाई पर विस्तार से लिखा क्योंकि शाहरुख और मूवी माफिया के साथ उसकी दोस्ती थी, जो हमेशा कमजोर बाहरी लोगों की तलाश में रहती थी, उसने पीसी में एक सही पंचिंग बैग देखा और उसे इतना परेशान किया कि उसे भारत छोड़ना पड़ा."

 

Read more!

RECOMMENDED