Bedhadak: फिर तीन नए चेहरे लॉन्च करेंगे करण जौहर, जानिए कौन हैं Shanaya Kapoor, Lakshya और Gurfateh Pirzada

फिल्म का नाम 'बेधड़क' है और इसे शशांक खेतान डॉयरेक्ट करेंगे. करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करके इस बात की जानकारी दी. फिल्म में शनाया के किरदार का नाम निमृत, लक्ष्य के किरदार का नाम करण और गुरफतेह के किरदार का नाम अंगद है.

Bedhadak Poster
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 4:31 PM IST
  • संजय कपूर की बेटी है शनाया कपूर
  • फिल्म 'गिल्टी' में नजर आए थे गुरफतेह

करण जौहर को बॉलीवुड में नए एक्टर्स लॉन्च करने के लिए जाना जाता है. फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में उन्होंने सिद्धार्थ, आलिया और वरुण को लॉन्च किया. इसके बाद स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू में तारा सूतारिया और अनन्या पांडे को लाए. अब इस लिस्ट में दो और नाम जुड़ गए हैं. इसमें पहला नाम है संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का और दूसरे हैं लक्ष्य लालवानी. 

लॉन्च से पहले ही स्टार हैं शनाया
फिल्म का नाम 'बेधड़क' है और इसे शशांक खेतान डॉयरेक्ट करेंगे. करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करके इस बात की जानकारी दी. फिल्म में शनाया के किरदार का नाम निमृत, लक्ष्य के किरदार का नाम करण और गुरफतेह के किरदार का नाम अंगद है. शनाया के बारे में तो आप में से ज्यादातर लोग जानते होंगे क्योंकि अक्सर शनाया अपनी बेस्ट फ्रेंड्स या सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन लक्ष्य और गुरफतेह का परिचय हम आपको दिए देते हैं.

लक्ष्य लालवानी
करण जौहर पहले ही लक्ष्य लालवानी को लॉन्च कर चुके हैं. वह 2008 की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के सीक्वल 'दोस्ताना 2'  में जाह्नवी कपूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले थे. हालांकि यह प्रोजेक्ट किन्हीं कारणों की वजह से बीच में ही बंद हो गया. लक्ष्य इससे पहले 'अधूरी कहानी हमारी' और 'पोरस' जैसे टेलीविजन शो में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके हैं.  अब करण जौहर की फिल्म बेधड़क से वो अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

गुरफतेह पीरजादा
गुरफतेह ने 2020 में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'गिल्टी' में विजय प्रताप सिंह की भूमिका निभाई थी. बता दें कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने ननकी दत्ता की भूमिका निभाई थी. फिल्म को  दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. गुरफतेह, दक्षिण अभिनेता मेहरीन पीरजादा के भाई हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म 'पट्टा' में धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था. सूत्रों के मुताबिक गुरफतेह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आ सकते हैं.

शनाया कपूर
शनाया कपूर ने 2020 में आई फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' से एक असिस्टेंट डॉयरेक्टर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उनकी चचेरी बहन जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में थीं. शनाया कपूर ने नेटफ्लिक्स की हिट फिल्म 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में भी कैमियो किया था. हालांकि शनाया सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने वर्ष 2019 में 'ले बाल इन पेरिस' से अपना डेब्यू किया था. इसके अलावा शनाया सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED