नई-नवेली दुल्हन अंकिता से फ्लर्ट करते दिखें करणवीर, पति विक्की को आया गुस्सा

करणवीर ने अंकिता का हाथ पकड़ रखा है और वे एक-दूसरे को चुलबुले अंदाज में देख रहे थे. विक्की पीछे से अंदर आते हैं और करणवीर के कंधे पर थपथपाते हैं और उसे पीछे हटने को कहते हैं.

Karanveer, Ankita and Vicky
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 7:09 AM IST
  • वीडियो में अंकिता ने करणवीर को किया नमस्ते
  • कैप्शन में लिखा, "हैलो मिस्टर एंड मिसेज जैन”

टीवी सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ अपने अतरंगी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उनके साथ नए-नवेले जोड़े अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी नजर आ रहे हैं. बता दें, अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में शादी की थी. शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और दूसरे फंक्शंस भी हुए थे. इन सब की तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था.

वीडियो में अंकिता ने करणवीर को किया नमस्ते

इस क्लिप में, करणवीर ने अंकिता का हाथ पकड़ रखा है और वे एक-दूसरे को चुलबुले अंदाज में देख रहे थे. विक्की पीछे से अंदर आते हैं और करणवीर के कंधे पर थपथपाते हैं और उसे पीछे हटने को कहते हैं. विक्की के साथ चलने से पहले अंकिता हाथ जोड़कर करणवीर को नमस्ते करतीं दिखाई दे रहीं हैं. इस जोड़े ने मैचिंग नाईट सूट पहना था जिसके पीछे 'मिस्टर जैन' और 'मिसेज जैन' लिखा हुआ था. इस वीडियो के बैकग्राउंड में कुली नंबर 1 फिल्म का गाना ‘तेरी भाभी खड़ी है’ बज रहा है.

कैप्शन में लिखा, "हैलो मिस्टर एंड मिसेज जैन”

करणवीर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "हैलो मिस्टर एंड मिसेज जैन @lokhandeankita @jainvick". जहां उनकी पत्नी तीजे सिद्धू, अश्मित पटेल और दीपिका सिंह ने पोस्ट पर हंसी के इमोजी बरसाए तो वहीं कई फैन्स ने भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. एक ने लिखा, "मैं आपकी भलाई के लिए आशा करता हूं कि आपकी पत्नी कैमरे के पीछे नहीं थी. एक और प्रशंसक ने चुटकी लेते हुए कहा, "भाई सुहागरात पर भी पहुंच गया... सिर्फ शादी पर ही बुलाया था”.

 

Read more!

RECOMMENDED