बॉलीवुड पर मंडराया कोरोना का खतरा, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हुए कोविड पॉजिटिव

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा एक प्राइवेट डिनर में वो वायरस के कॉन्टैक्ट में आए थे, जहां वो कुछ दोस्तों के साथ इकट्ठा हुए थे. यह कोई बड़ा डिनर नहीं था, बस कुछ लोग बेबो के करीबी थे.

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हुए कोविड पॉजिटिव
gnttv.com
  • मुंबई,
  • 13 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:47 PM IST
  • प्राइवेट डिनर में शामिल हुईं थी करीना
  • बेहतर महसूस कर रही हैं करीना

कोरोना ने अपना रुख अब बॉलीवुड की ओर कर लिया है. करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोविड पॉजिटिव पाए गए है. करीना कपूर और अमृता अरोड़ा करीबी दोस्त हैं और अक्सर साथ देखे जाते हैं. हाल ही में करीना और अमृता दोनों को करीना की बहन करिश्मा कपूर और अमृता की बहन मलाइका अरोड़ा के साथ मुंबई में हैंगआउट करते देखा गया था. फिलहाल दोनों होम क्वारंटाइन में हैं. करीना के प्रवक्ता ने इंडिया टुडे को विशेष रूप से बताया कि एक प्राइवेट डिनर में वो वायरस के कॉन्टैक्ट में आई थीं.

करीना के प्रवक्ता ने दी सफाई
करीना के प्रवक्ता ने इंडिया टुडे को विशेष रूप से बताया, "करीना लॉकडाउन अवधि के दौरान बेहद जिम्मेदार रही हैं. वास्तव में, वह अपनी फिल्म के सेट पर या विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मास्क और सैनिटाइज़र रखने के आदेश का पालन करती रही हैं. वो और अमृता अरोड़ा एक प्राइवेट डिनर में वो वायरस के कॉन्टैक्ट में आए थे, जहां वो कुछ दोस्तों के साथ इकट्ठा हुए थे. यह कोई बड़ा डिनर नहीं था, बस कुछ लोग बेबो के करीबी थे. ग्रुप में एक व्यक्ति था जो अस्वस्थ लग रहा था और खांस रहा था. इस व्यक्ति को रात के खाने में शामिल न होने और दूसरों को जोखिम में डालने के लिए पर्याप्त रूप से जिम्मेदार होना चाहिए था."

क्वारंटाइन में हैं करीना
उन्होंने आगे कहा कि करीना ने तुरंत कोविड प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन किया है. "जैसे ही वो कोविड पॉजिटिव हुईं, उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया, और स्थिति से निपटने के लिए आवश्यक सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन कर रही है. उन पर दोष मढ़ना और यह कहना उचित नहीं है कि वह गैर-जिम्मेदार रही हैं. करीना एक जिम्मेदार नागरिक हैं और अपने परिवार की सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखती हैं."

रणधीर कपूर ने की पुष्टि, करीना अब बेहतर हैं
करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने इंडिया टुडे को बताया कि वह अब हैं और बच्चों, तैमूर और जेह के साथ घर पर हैं. उन्होंने कहा, "कल उसका परीक्षण पॉजिटिव था. डॉक्टर ने कहा कि यह बहुत माइल्ड है. वह आज बहुत बेहतर महसूस कर रही है. बच्चे केवल उसके साथ हैं. वह घर से बाहर है."

बीएमसी ने सील किया करीना का घर
करीना कपूर के घर को आज सुबह बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों ने सील कर दिया है. बीएमसी ने करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों से आरटी पीसीआर टेस्ट कराने को कहा है. करीना के करीब 15 करीबी लोगों का आज परीक्षण किया गया और उनकी रिपोर्ट कल सुबह (14 दिसंबर) आएगी.
 

Read more!

RECOMMENDED