सामने आई करीना कपूर खान की कोविड-19 रिपोर्ट, एक्ट्रेस ने इन खास लोगों को कहा- थैंक यू

आपको बता दें, इससे पहले बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने इस बात की जानकारी दी थी कि करीना की ओमिक्रॉन रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ओमिक्रॉन के डर के बीच एक्ट्रेस के सैंपल को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा गया था.

Kareena Kapoor Khan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 7:22 PM IST
  • इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दी जानकारी
  • करण जौहर की पार्टी के बाद आई थीं पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी रिपोर्ट कोविड-19 नेगेटिव आई है. करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. एक्ट्रेस ने अपनी बहन करिश्मा कपूर और हस्बैंड सैफ अली खान को स्पेशल थैंक यू भी कहा कि वे इस दौरान इतने सपोर्टिव रहे. दरअसल, कुछ दिन पहले करीना कपूर खान कोविड-19 पॉजिटिव आ गई थीं. लेकिन अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में अपने दोस्तों और परिवार का भी धन्यवाद किया है. 

इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दी जानकारी 

उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, “मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इस दौरान हमारी एंकर बनने के लिए मेरी प्यारी बहन को धन्यवाद ... मेरी बीएफएफ अमृता, मेरे प्यारे दोस्तों और परिवार, मेरी पूनी, नैना, और सभी को… प्रार्थना करने के लिए ... डीएम में मेरे फैंस के मैसेजस के लिए ... बीएमसी… एसआरएल डॉ अविनाश… और अंत में अपने परिवार से दूर एक होटल के कमरे में बंद होने के लिए मेरे प्यारे हस्बैंड को थैंक यू. सभी को मैरी क्रिसमस, सभी सुरक्षित रहें! अलविदा.”

Kareena Kapoor Khan

करण जौहर की पार्टी के बाद आई थीं पॉजिटिव 

दरअसल, करीना कपूर फिल्म मेकर करण जौहर द्वारा आयोजित एक पार्टी में गई थीं, जिसके बाद उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अपनी रिपोर्ट के कोविड पॉजिटिव आने की जानकारी करीना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, “मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को तुरंत आईसोलेट कर लिया है और सभी सावधानी का ध्यान रखा जा रहा है. जो भी मेरे कांटेक्ट में आए हैं वे प्लीज खुश को आइसोलेट कर लें और अपना टेस्ट करवा लें. मेरी फैमिली और स्टाफ डबल वैक्सीनेटेड है, उनमें से किसी में भी कोई लक्षण नहीं दिखे हैं.”

इससे पहले BMC ने दी थी जानकारी  

आपको बता दें, इससे पहले बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने इस बात की जानकारी दी थी कि करीना की ओमिक्रॉन रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ओमिक्रॉन के डर के बीच एक्ट्रेस के सैंपल को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा गया था. 

ये भी पढ़ें

 

Read more!

RECOMMENDED