इस मशहूर ब्रांड के एड में कियारा ने कटरीना को किया रिप्लेस, निराश हुए कैट के फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

स्लाइस के विज्ञापन में अब आपको कटरीना की जगह कियारा आडवानी नजर आएंगी. कटरीना लंबे समय से इस ब्रांस का हिस्सा थीं लेकिन अब उनकी जगह कियारा ने ले ली है.

Kiara Advani
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 मार्च 2023,
  • अपडेटेड 8:17 PM IST
  • स्लाइस के विज्ञापन में अब आपको कटरीना की जगह कियारा आडवानी नजर आएंगी.
  • 6 ब्रांड्स को एंडोर्स कर रहीं कियारा

गर्मियों की शुरुआत में टीवी पर सॉफ्ड ड्रिंक्स के एड आने शुरू हो जाते हैं. इनमें से एक एड है स्लाइस का. पिछले कई सालों से आप स्लाइस के विज्ञापन में कटरीना कैफ को देख रहे होंगे लेकिन अब इस एड में कटरीना की जगह कियारा आडवानी नजर आ रही हैं.

कियारा ने किया कटरीना को रिप्लेस

जीहां कियारा आडवानी ने कटरीना कैफ को स्लाइड के एड में रिप्लेस कर दिया है. कियारा आडवाणी भी इस विज्ञापन में कमाल की लग रही हैं. कियारा आडवाणी ने इस विज्ञापन को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस विज्ञापन पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर कर रहे हैं.

यूजर्स ने क्या कुछ कहा

एक यूजर ने लिखा है- कियारा ऑसम हैं हम सब उन्हें प्यार भी करते हैं लेकिन स्लाइस कटरीना के बिना अधूरा है. एक ने लिखा है- केवल कटरीना पर ही स्लाइस का एड सूट करता है. एक अन्य ने लिखा- मैं सिर्फ कटरीना के लिए ही स्लाइस पीता था.

 

6 ब्रांड्स को एंडोर्स कर रहीं कियारा

बता दें, कियारा एक विज्ञापन के लिए करीब 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. कियारा फिलहाल 6 ब्रांड को एंडोर्स कर रही हैं, जिसमें मोहे, सेन्को गोल्ड एंड डायमंड, प्रियागोल्ड, कोलगेट, पॉन्ड्स, आईटीसी चार्मिस आदि प्रमुख है. शादी के बाद उन्हें एक दो और विज्ञापन भी मिले हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट ही नहीं बल्कि कियारा के सोशल मीडिया पर भी फैंस की तादाद लाखों में है और इसके जरिए भी उनकी अच्छी-खासी कमाई होती है.  

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने इसके बाद फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 


 

Read more!

RECOMMENDED