शादी के बंधन में बंधने वाले हैं किम शर्मा और लिएंडर पेस, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

किम शर्मा और लिएंडर पेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबरों की मानें तो कपल ने कोर्ट मैरिज करने का प्लान बनाया है. किम शर्मा और लिएंडर पेस के परिवार वाले भी दोनों के रिश्ते को लेकर खुश हैं.

किम शर्मा और लिएंडर पेस
gnttv.com
  • मुंबई,
  • 07 मई 2022,
  • अपडेटेड 12:27 PM IST
  • जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे किम और लिएंडर
  • परिवार को मंजूर है दोनों का रिश्ता

मोहब्बतें एक्ट्रेस किम शर्मा और टेनिस स्टार लिएंडर पेस के फैंस के लिए एक बेहतरीन खबर है. खबरों की मानें को किम और लिएंडर जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि ये कपल ग्रैंड वेडिंग नहीं करेगा, बल्कि दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का प्लान किया है. 

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे किम और लिएंडर
किम और लिएंडर एक दूसरे को पिछले कई दिनों से डेट कर रहे हैं, और अब आखिरकार दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया है. इस वक्त वैसे भी बॉलीवुड सेलेब्स की शादी की धूम मची हुई है. आलिया और रणबीर कपूर की शादी के बाद अब के एल राहुल और अथिया शेट्टी की भी शादी की अटकलें लगाई जा रही है. ऐसे में किम शर्मा और लिएंडर पेस भी बहुत जल्द शादी की गुड न्यूज देने वाले हैं.  

परिवार को मंजूर है दोनों का रिश्ता
दरअसल किम शर्मा और लिएंडर पेस के परिवार वाले भी दोनों के रिश्ते को लेकर खुश हैं. यहां तक कि किम और लिएंडर दोनों के परिवार एक दूसरे से मिल चुके हैं. इस मीटिंग में किम शर्मा के बांद्रा स्थित घर में कोर्ट मैरिज करने पर बातचीत होने की खबर है. अब ये बातचीत शादी में कब तब्दील होती है, ये बहुत जल्द फैंस को मालूम पड़ जाएगा.

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात
किम शर्मा और लिएंडर पेस ने अपने रिश्ते बहुत कम ही ओपन किया है. वो दोनों खुलकर अपने रिश्ते पर बात नहीं करते. हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. साल 2021 में पहली बार दोनों के लिंक-अप की खबर आई थी. काफी समय तक दोनों के लिंकअप से जुड़ी अफवाहें भी उड़ी. इसके बाद लिएंडर पेस ने किम शर्मा के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर करके अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. पिछले साल दिसंबर ने पहली बार किम ने कोलकाता में लिएंडर के पेरेंट्स से मुलाकात की थी.

दोनों कर रहे हैं सेकंड मैरिज
किम शर्मा और लिएंडर पेस अगर शादी के बंधन में बंधते हैं, तो ये दोनों की दूसरी शादी होगी. इससे पहले किम ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी से शादी की थी. हालांकि ये शादी लंबी नहीं चल पाई थी. दोनों ने 2016 में तलाक ले लिया था. किम का क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ रिलेशनशिप भी काफी चर्चा में रहा था. वहीं लिएंडर पेस की बात की जाए तो 2005 में उनकी रिया पिल्लई से शादी करने की अफवाहें थीं. लेकिन, लिएंडर ने कभी इस बात को नहीं माना कि उन्होंने रिया से शादी की थी.

 

Read more!

RECOMMENDED