New OTT Releases This Week: महारानी सीजन 3 से लेकर मैरी क्रिसमस तक, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

इस हफ्ते OTT पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं. आप पहले से इन्हें अपनी वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं और वीकेंड पर बिंज वॉच कर सकते हैं.

New OTT Releases
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 05 मार्च 2024,
  • अपडेटेड 4:18 PM IST

OTT पर इस सप्ताह कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हने वाली हैं. कई फिल्में पहले ही सिनेमाघरों में आ चुकी है और इन फिल्मों को अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. इन फिल्मों को क्रिटिक्स से भी सराहना मिली है. वहीं, महारानी वेब सीरीज के पहले दो सीजन आ चुके हैं और इसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. यहां देखें लिस्ट: 

1. हनुमान
रिलीज की तारीख: 8 मार्च, 2024
स्ट्रीमिंग: ZEE5

 


प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म हनुमान जल्द ओटीटी पर आने वाली है. कहानी तेजा सज्जा के एक हंसमुख किरदार हनुमंथु के इर्द-गिर्द घूमती है. यह पारिवारिक फिल्म अच्छे और बुरे, विश्वास और तकनीक के बीच की शाश्वत लड़ाई को दर्शाती है. 


2. महारानी सीजन 3
रिलीज की तारीख: 7 मार्च, 2024
स्ट्रीमिंग: सोनी लिव

अपने तीसरे सीज़न के साथ वापसी करते हुए, महारानी ने 1990 के दशक के बिहार की अशांत राजनीतिक पृष्ठभूमि के खिलाफ अपनी गाथा जारी रखी है. कुशासन, सत्ता विरोधी लहर और भ्रष्टाचार की चुनौतियों का सामना करते हुए हुमा कुरैशी ने रानी भारती के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है.


3. मैरी क्रिसमस 
रिलीज की तारीख: 8 मार्च, 2024
स्ट्रीमिंग: नेटफ्लिक्स

मैरी क्रिसमस फिल्म में पहली बार विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ साथ नजर आए. यह क्रिसमस से एक दिन पहले शाम को अचानक हुई मुलाकात की कहानी है. फिल्म अल्बर्ट (विजय सेतुपति) के कई वर्षों के बाद क्रिसमस की पूर्व संध्या पर घर लौटने के इर्द-गिर्द घूमती है. 

4. लाल सलाम
रिलीज की तारीख: 8 मार्च, 2024 
स्ट्रीमिंग: नेटफ्लिक्स

लाल सलाम एक ऐसी कथा प्रस्तुत करता है जो धार्मिक मतभेदों से परे है. कहानी "थिरु" (विष्णु विशाल), एक हिंदू व्यक्ति, और उसके मुस्लिम दोस्त, शम्सुद्दीन (विक्रांत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने गांव मुरारबाद में प्यार से रहते हैं. हालांकि, राजनीतिक उद्देश्यों के कारण सांप्रदायिक दंगे होते हैं, जिससे थिरु और शम्सुद्दीन के बीच दोस्ती की परीक्षा होती है. 

5. शो टाइम
रिलीज की तारीख: 8 मार्च, 2024
स्ट्रीमिंग: डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

शोटाइम में इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह और मौनी रॉय अहम भूमिका में हैं. यह सिनेमा इंडस्ट्री के भीतर सत्ता और प्रसिद्धि के लिए अनदेखी लड़ाइयों को दर्शाती है. 

 

Read more!

RECOMMENDED