Kangana Ranaut Gangster Movie: पहले भट्ट साहब ने कंगना को किया रिजेक्ट, फिर इस वजह से मिल गई फिल्म, एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी

Kangana Ranaut Movie: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों इमरजेंसी मूवी (Emergency Movie) का प्रमोशन कर रही हैं. प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि उनको अपने करियर की पहली मूवी कैसे मिली थी.

Kangana Ranaut (Photo Credit: Getty Images)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 31 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 11:17 PM IST
  • कंगना रनौत की इमरजेंसी मूवी 6 सितंबर को रिलीज हो रही है
  • इमरजेंसी मूवी में कंगना रनौत पूर्व PM इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं
  • कंगना के करियर की पहली फिल्म गैंगस्टर है

Kangana Ranaut Movie: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार मूवीज की हैं. कंगना रनौत को अपने करियर की पहली फिल्म गैंगस्टर (Kangana Ranaut Gangster Movie) एक एक्ट्रेस के फोन कॉल ना उठाने की वजह से मिली थी. अपनी पहली फिल्म मिलने की पूरी कहानी कंगना रनौत ने खुद बताई.

बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत (BJP MP Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी इमरजेंसी के प्रमोशन (Emergency Movie) में जुटी हुईं हैं. इमरजेंसी मूवी में कंगना रनौत ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में दिखाई देंगी. 

कंगना रनौत ने इमरजेंसी मूवी को डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूसर भी हैं. इमरजेंसी मूवी 6 सितंबर 2024 को रिलीज हो रही हैं. इमरजेंसी मूवी के प्रमोशन के लिए कंगना रनौत ने द लल्लनटॉप को इंटरव्यू दिया.

इस इंटरव्यू में कंगना रनौत ने अपने पॉलिटिकल और फिल्मी करियर को लेकर बात की. इसी दौरान कंगना रनौत ने बताया कि कैसे उनको गैंगस्टर मूवी मिली थी? 

एक्ट्रेस की तलाश
कंगना ने इंटरव्यू में बताया कि अनुराग बासु (Anurag Basu) ने एक हिट फिल्म बनाई थी, मर्डर (Murder Movie). इसके बाद अनुराग नई फिल्म के लिए एक नई एक्ट्रेस खोज रहे थे. कंगना ने बताया कि वो उस समय कई सारे ऑडिशन दे रहीं थीं.

कंगना को जब इस बारे में पता चला तो वो भी जूहू वाले स्टूडियो में ऑडिशन देने चली गईं. उस समय अनुराग बासु भी वहीं थे. अनुराग बासु ने कंगना से कहा कि मुझे तुम्हारे कुछ फोटोज मिले हैं.

ऑडिशन में अनुराग ने कंगना से ड्रंक सीन करके डायलॉग बुलवाया. फिर रोने का सीन करने को कहा. इसके बाद कुछ और डायलॉग के बाद वापस भेज दिया.

कम उम्र की वजह से नहीं मिला रोल
ऑडिशन के कुछ दिन कंगना को अनुराग बासु को कॉल आया. अनुराग ने बताया- तुम्हारा जॉब हो गया. मूवी में रोल मिलने से कंगना काफी खुश हुईं लेकिन कंगना ये खुशी ज्यादा दिन नहीं रही.

दो-तीन दिन बाद अनुराग ने दोबारा कंगना को फोन किया. अनुराग ने कंगना को कहा- तुम्हारी नौकरी गई. भट्ट् साहब (महेश भट्ट्) नहीं मान रहे. अनुराग ने बताया- वो कह रहे हैं इस रोल के लिए लड़की उम्र में बहुत छोटी है. ये रोल एक्ट्रेस चित्रांगदा को दे दिया गया.

कंगना ही बनीं सिमरन
दो-तीन दिन बाद अनुराग बासु को कंगना के पास फिर से कॉल आया. अनुराग ने कंगना से कहा- तेरी नौकरी फिर से मिल गई तुझे. चित्रांगदा किसी का भी फोन नहीं उठा रही है. 

इस तरह से कंगना को अपने करियर की पहली फिल्म गैंगस्टर मिली. गैंगस्टर फिल्म में कंगना सिमरन के रोल में थीं. कंगना रनौत के साथ इस मूवी में इमरान हाशमी, शीनेय अहूजा और गुलशन ग्रोवर भी थे. गैंगस्टर मूवी साल 2006 में रिलीज हुई थी.

Read more!

RECOMMENDED