Malaika Arora-Arjun Kapoor Marriage: जल्द दूसरी शादी करने जा रहीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- मैं अर्जुन के साथ घर बसाना चाहती हूं

मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल यानी शादी तक ले जाने का प्लान बना रही हैं. कई सालों की डेटिंग के बाद दोनों शादी के बंधंन में बंधने के लिए तैयार हैं.

Malaika Arora-Arjun Kapoor Marriage
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 अप्रैल 2023,
  • अपडेटेड 4:50 PM IST

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. फैंस को दोनों की शादी का इंतजार भी है. अब खुद मलाइका ने भी कहा है कि वे अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती हैं. मलाइका अरोड़ा ने दूसरी बार शादी को लेकर खुलासा किया है. एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा है कि वह अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को 'अगले लेवल ले जाना पसंद करेंगी क्योंकि उन्हें लगता है कि वे दोनों इसके लिए तैयार हैं.' 

2019 में किया था रिश्ते का एलान

अर्जुन की तारीफ करते हुए मलाइका ने कहा कि 'वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी समझदार हैं, बहुत आजाद और बेहद केयरिंग हैं.' एज डिफरेंस पर बात करते हुए मलाइका ने कहा कि 'ये हमारे बीच कभी मुद्दा नहीं रहा. मलाइका और अभिनेता अर्जुन कपूर ने कुछ साल पहले डेटिंग शुरू की थी. कपल ने 2019 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था.

शादी को लेकर सरप्राइज रखना चाहती हूं

ब्राइड्स टुडे को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने कहा, “बेशक, मैंने इसके बारे में सोचा है. लोग सोचते हैं कि मैं दोबारा शादी करने को लेकर सनकी हो सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है. मैं प्यार और कंपैनियनशिप में विश्वास करती हूं...मैं इस बात का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी, क्योंकि मैं जीवन के कुछ पहलुओं को सरप्राइज रखना चाहती हूं. मैं बहुत ज्यादा प्लानिंग करने में विश्वास नहीं करती हूं. चीजों की प्लानिंग लाइफ की एंजॉयमेंट को कम कर देता है."

मुझे अर्जुन के साथ घर बनाना है

अर्जुन की तारीफ करते हुए मलाइका ने कहा, "मुझे लगता है कि वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी समझदार हैं. वो एक ऐसा इंसान है जो बहुत आजाद और क्याल रखने वाला है. मैं उनके इन गुणों की फैन हूं. मैं अभी अपने पीक पर हूं और मैं अगले 30 सालों तक इसी तरह काम करना चाहती हूं. मैं पीछे नहीं हटना चाहती, घूमना चाहती हूं, और मुझे अर्जुन के साथ एक घर बनाना और हमारे रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना अच्छा लगेगा क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों इसके लिए तैयार हैं.

20 साल के बेटे की मां है मलाइका

मलाइका ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी. हालांकि, कपल का 2017 में तलाक हो गया. दोनों का एक 20 साल का बेटा है-अरहान. मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने गाने 'तेरा की खयाल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. मलाइका अरोड़ा का ये गाना 4 अप्रैल को रिलीज हुआ है.

 

Read more!

RECOMMENDED