मिलिए सेलिब्रिटी Makeup Artist निशि सिंह से, नीता अंबानी का भी किया है मेकअप, फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट निशि सिंह फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करती हैं. उनके पास मेकअप और हेयर-स्टाइलिंग क्षेत्र में कई वर्षों का प्रोफेशनल अनुभव है.

MUA Nishi Singh
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 02 जनवरी 2024,
  • अपडेटेड 3:26 PM IST

ग्लैमर और चकाचौंध की दुनिया में, आपके लुक्स और मेकअप बहुत ज्यादा मायने रखते हैं. चाहे अभिनेता, अभिनेत्रियां हों या प्रमुख हस्तियां - हर कोई इस बात पर फोकस करता है कि पब्लिक स्पेस में वे सबसे अच्छे दिखें. इस वजह से शोबिज की दुनिया में हेयर और मेकअप आर्टिस्ट्स (MUA) को अहम जगह मिलती है. ऐसी ही एक मशहूर सेलिब्रिटी हेयर और मेकअप आर्टिस्ट हैं निशी सिंह, जिनके पास एक दशक से ज्यादा का अनुभव है और उन्होंने बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ काम किया है. 

इतना ही नहीं, उनके पोर्टफोलियो में "धड़क," "जुग जुग जीयो," "भूल भुलैया 2," "पृथ्वीराज," "अजीब दास्तान" और "घोस्ट स्टोरीज़" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ-साथ नीत अंबानी के साथ काम करना भी शामिल हैं. वेडिंगबाजार के मुताबिक, निशि सिंह एक मेकअप के लिए 30,000 रुपये से ज्यादा चार्ज करती हैं. 

निशि सिंह कौन है?
झारखंड के जमशेदपुर से ताल्लुक रखने वाली निशि सिंह मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट हैं. इस सेक्टर में कदम रखने से पहले निशि सिंह ने काफी समय तक किंगफिशर एयरलाइन्स के साथ बतौर फ्लाइट क्रु मेंबर काम किया. उन्होंने नीदरलैंड से मेकअप ट्रेनिंग की और लंदन से हेयरस्टाइलिंग का कोर्स किया. प्रोस्थेटिक मेकअप और स्पेशल इफेक्ट्स सीखने के लिए निशि लॉस एंजेल्स गईं. 

निशि ने नीता अंबानी, गौरी खान, मीरा कपूर, करण जौहर, शाहीन भट्ट, कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, सारा अली खान, वाणी कपूर, मानुषी छिल्लर, अथिया शेट्टी, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, मालविका मोहनन, राशि खन्ना, मृणाल ठाकुर, फातिमा सना शेख, नयनतारा, तब्बू, राधिका मदान और मलायका अरोड़ा सहित अन्य कई बड़ी हस्तियों के साथ मिलकर काम किया है. 

सेलिब्रिटी मेकअप विशेषज्ञ ने NMACC के लिए नीता अंबानी और कियारा आडवाणी और यामी गौतम जैसी ए-लिस्टर सेलेब्स के साथ उनकी फिल्मों में काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की।

किया है नीता अंबानी का मेकअप किया
नीता अंबानी के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में निशि ने कहा कि नीता अंबानी के साथ काम करना एक असाधारण अनुभव था. वह उनके साथ साथ काम करने के लिए उत्साहित थी, लेकिन एक नर्वसनेस भी हुई. नीता अंबानी एक ट्रेन्ड क्लासिकल डांसर और कलाकार के रूप में, एक सशक्त महिला हैं. निशि ने NMACC के कार्यक्रम के लिए नीता का मेकअप किया. और उन्हें बहुत मजा आया. इसके बाद हुए उनकी और दो परफर्मेंस के लिए उन्हें नीता अंबानी का मेकअप करने का सौभाग्य मिला.

जग जुग जीयो में उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ काम किया था. उन्होंने कहा, "मुझे जुग जुग जीयो में कियारा आडवाणी के साथ पहली बार काम करने का मौका मिला. उन्होंने मुझे रचनात्मक रूप से काम करने की आजादी दी, जो एक मजेदार अनुभव था. कियारा एक कलाकार हैं जो अपनी टीम के सदस्यों की रचनात्मकता को महत्व देती हैं और यह सुनिश्चित करती हैं कि सभी को समान महत्व दिया जाए. उनके साथ काम करना सम्मान की बात है."

उन्होंने ओएमजी 2 में यामी गौतम के लिए मेकअप किया था. उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की योद्धा में राशि खन्ना और मिस्टर एंड मिसेज माही में जान्हवी कपूर के लिए हेयरस्टाइल भी किया है. 

 

Read more!

RECOMMENDED