Met Gala 2023: बिछ चुका है मेट गाला का रेड कार्पेट, जानिए कहां देख सकेंगे ये इवेंट और कौन होंगे गेस्ट

मेट गाला 2023 का रेड कार्पेट बिछ चुका है. फैंस भी अपने फेवरेट सितारों को देखने के लिए बेताब हैं. मेट गाला में दुनिया भर के पॉपुलर और प्रभावशाली लोगों को बुलाया जाता है. इस साल आलिया भट्ट के मेट गाला में शिरकत करने का अनुमान लगाया जा रहा है.

मेट गाला 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 मई 2023,
  • अपडेटेड 2:07 PM IST
  • आलिया भट्ट कर सकती हैं मेट गाला में शिरकत
  • आलिया नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइन पहनेंगी

जिस मेट गाला का सभी को इंतजार था, वो अब आ चुका है. आज यानी 1 मई को न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में होने वाला है. हर साल होने वाले इस इवेंट को मई के पहले सोमवार को आयोजित किया जाता है.

क्या है मेट गाला 2023 की थीम?
इस साल, मेट गाला फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को सम्मानित करेगा, जिनकी 2019 में मृत्यु हो गई थी. इसी के अनुसार 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' की थीम रखी गई है. महान डिजाइनर ने कई लक्जरी फैशन हाउसों का नेतृत्व किया, जिनमें चैनल, बाल्मेन, फेंडी, क्लो और उनका अपना नाम ब्रांड शामिल है. मेट गाला के मेहमानों के पास प्रयोग करने और उनसे प्रेरणा लेने के लिए बहुत कुछ होगा.

मेट गाला 2023 में कौन होंगे मेहमान?
मेट गाला की गेस्ट लिस्ट जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है. मेट गाला में सबसे पॉपुलर और प्रभावशाली लोगों को ही भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है. इस वर्ष, लगभग 400 मेहमान होंगे. वोग की अन्ना विंटोर और उनकी टीम अभी भी हर अतिथि को मंजूरी देती है. वैसे तो मेट गाला में कौन आएगा इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन नव-निर्मित ऑस्कर विजेता और ब्रॉडवे सितारे जरूर इस साल मेट गाला का हिस्सा होंगे.

मेट गाला 2023 में भारतीय सेलेब्स
मेट गाला की गेस्ट लिस्ट की अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है. मेट गाला में वैसे तो ज्यादातर इंटरनेशनल सेलेब्स आते हैं, और ये उसी के लिए जाना जाता है, लेकिन पिछले कुछ सालों में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और ईशा अंबानी जैसे भारतीय सेलेब्स भी मेट गाला के रेड कार्पेट पर अपने शानदार लुक के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी भारतीय हस्तियां इस समारोह में शिरकत करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट इस साल अपना मेट गाला डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आलिया नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइन पहनेंगी. प्रबल गुरुंग इससे पहले केट मिडलटन, मिशेल ओबामा, डेमी मूर, ओपरा विनफ्रे और दीपिका पादुकोण सहित कई अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स के लिए डिजाइन कर चुकी हैं. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा जोनास भी गाला इवेंट में शिरकत करेंगी.

मेट गाला 2023 कैसे देखें
वैसे तो मेट गाला देखने के लिए आपको न्यूयॉर्क में वे फिफ्थ एवेन्यू पर बैरिकेड्स के पीछे देख सकते हैं. पिछले साल टिमोथी चेलमेट जैसे कुछ सेलेब्स ने अपने फैंस को इस इवेंट पर इनवाइट भी किया था. यदि आप व्यक्तिगत रूप से मेट गाला में शामिल नहीं हो सकते हैं, तो आप वोग लाइव स्ट्रीम पर रेड कार्पेट देख सकते हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED