Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस ने देश से बाहर जाने के लिए कोर्ट से मांगी इजाजत, ईडी ने जारी किया है लुक आउट सर्कुलर

Ed द्वारा जारी किए गए लुक आउट सर्कुलर पर जैकलीन ने कोर्ट में हवाला दिया है कि उन्हें साल 2022 IIFA अवॉर्ड में अबू धाबी में शिरकत करना है. इसलिए उन्हें देश से बाहर जाने की परमिशन दी जाए.

जैकलीन फर्नांडिस
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 मई 2022,
  • अपडेटेड 1:54 PM IST

जैकलीन फर्नांडीज ने अबू धाबी में होने वाले IIFA अवार्ड्स में शामिल होने के लिए अदालत में अर्जी दाखिल कर देश से बाहर जाने की इजाजत मांगी है. अपनी अर्जी में जैकलीन ने कहा है कि उन्हें तुरंत अबू धाबी, नेपाल और फ्रांस जाना की इजाजत दी जाए क्योंकि वहां होने वाले इवेंट्स में शिरकत करनी है. जैकलीन की अर्जी पर पटियाला हाउस कोर्ट में 18 मई को सुनवाई होगी.

दरअसल प्रवर्तन निर्देशलाय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. जिसके बाद वह देश से बाहर नहीं जा सकती हैं. 

सुकेश ने जैकलीन पर उठाए करोड़ों रुपये

पिछले दिनों ईडी ने जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ 27 लाख की प्रॉपर्टी जब्त की थी. ईडी सूत्रों के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन रिलेशनशिप में थे. सुकेश ने जैकलीन पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे. सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपये का एक घोड़ा और 9-9 लाख की चार पर्शियन बिल्लियां भी तोहफे में दी थीं. ईडी ने जब जैकलीन से दोनों के रिश्ते पर सवाल किया तो वह मुकर गई थीं लेकिन सुकेश ने इस बात को माना कि दोनों रिश्ते में थे.

सुकेश के साथ वायरल हुई थी तस्वीर
200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिसके बाद जैकलीन ने फैंस से अपील की थी कि उनकी प्राइवेटी का सम्मान करते हुए तस्वीर वायरल न करें.

सुकेश चंद्रशेखर उगाही मामले में ईडी ने जैकलीन के अलावा नोरा फतेही, रकुल प्रीत सिंह सहित कई फिल्म अभिनेत्रियों से पूछताछ की है.

 

Read more!

RECOMMENDED