मौनी रॉय ने शेयर की ऐसी वेकेशन फोटोज़...तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

ऐसा लगता जैसे मौनी शादी के बाद और भी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं. मौनी इन दिनों छुट्टियां बिताने श्रीलंका के मोरोक्को गई हुई हैं. मौनी ने 27 जनवरी, 2022 को लॉन्ग टाइफ बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ सात फेरे लिए.

Mouni Roy
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 11:06 AM IST
  • श्रीलंका में छुट्टियां बिता रही हैं मौनी
  • फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आएंगी नजर

मौनी रॉय इंडस्ट्री की रियल फैशनिस्टा में से एक हैं. उनका स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस उन्हें औरों से अलग बनाता है.फिल्म या काम से ज्यादा मौनी अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें बहुत जल्दी वायरल होती हैं.मौनी किसी भी चीज को स्टाइल कर सकती हैं और वो उसमें काफी खूबसूरत भी लगती हैं. 

श्रीलंका में छुट्टियां बिता रही हैं मौनी
ऐसा लगता जैसे मौनी शादी के बाद और भी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं.  मौनी इन दिनों छुट्टियां बिताने श्रीलंका के मोरोक्को गई हुई हैं. मौनी ने 27 जनवरी, 2022 को लॉन्ग टाइफ बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ सात फेरे लिए. हाल ही में मौनी ने लाइट ब्राउन कलर की बिकनी में एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो बेहद हॉट और गर्जियस नजर आ रही हैं.  इस लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए मौनी ने एक बड़ी सी हैट कैरी की है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Belle Of The Ball'. 

इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड किरदार में नजर आएंगे.  साल 2007 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की. इसके बाद उन्होंने कुछ और शोज में काम किया. मौनी रॉय को पहचान टीवी सीरियल 'देवों के देव...महादेव' से मिली थी. इसमें मौनी ने माता सती का रोल निभाया था.

 

Read more!

RECOMMENDED