Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय बनीं सूरज की दुल्हनिया, कुछ ऐसे शुरू हुई थी दोनों की ये सीक्रेट लव स्टोरी…

मौनी रॉय और सूरज नांबियार 2019 न्यू ईयर पर दुबई में एक-दूसरे से मिले. उन्हें एक-दूसरे से मिलवाने वाला कोई कॉमन फ्रेंड नहीं था. कुछ ही समय बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी, उन्होंने कभी भी अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया. हालांकि मौनी और सूरज को अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता रहा है.

Mouni roy
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 27 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:30 PM IST
  • मौनी रॉय और सूरज नांबियार 2019 न्यू ईयर पर दुबई में एक-दूसरे से मिले
  • एक दूजे के हुए मौनी और सूरज

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से गोवा में शादी कर ली है. नागिन एक्ट्रेस 27 जनवरी गुरुवार को सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी और सूरज पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. और अब फाइनली दोनों ने शादी कर ली है. 

इस बीच मौनी ने सूरज के साथ अपनी पहली बार फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने सूरज को अपना 'सब कुछ' बताया है. मौनी ने कैप्शन में लिखा, "Eveything". फोटो में मौनी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है, वहीं, सूरज ने सफेद कलर का कुर्ता. मौनी ने सूरज को बांहों में थामा हुआ है. 

न्यू ईयर पर हुई दोनों की मुलाकात 

मौनी ने कुछ टाइम तक दोनों के रिलेशन को काफी प्राइवेट रखा था. हालांकि, उन दोनों के ही सीक्रेट पोस्ट्स अक्सर सूरज के इंस्टाग्राम हैंडल पर दिख जाया करते थे. 

पिंकविला के मुताबिक, मौनी रॉय और सूरज नांबियार 2019 न्यू ईयर पर दुबई में एक-दूसरे से मिले.  उन्हें एक-दूसरे से मिलवाने वाला कोई कॉमन फ्रेंड नहीं था. कुछ ही समय बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी, उन्होंने कभी भी अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया. हालांकि मौनी और सूरज को अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता रहा है.

बीच में की थी दोनों की फोटो शेयर 

अगस्त 2020 में, मौनी ने हुप्स शूटिंग में हाथ आजमाते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में बैकग्राउंड में एक आवाज भी आ रही थी. ई-टाइम्स के मुताबिक वो आवाज सूरज की थी, जो मौनी को चीयर कर रहे थे. 

बाद में, मौनी और सूरज की थाईलैंड में वेकेशन वाली तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी थी.  मौनी ने साल 2021 की शुरुआत भी सूरज और अपने परिवार के साथ की. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, मौनी की मां ने सूरज के माता-पिता से शादी पर चर्चा करने के लिए कुछ समय पहले मुलाकात की थी.

मेहंदी और हल्दी की रस्मों की फोटो हो रही हैं शेयर 

बुधवार से ही शादी से पहले होने वाली मेहंदी और हल्दी समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मौनी और सूरज के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें हल्दी सेरेमनी की हैं.  

ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस अनिता हसंनदानी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से मौनी की मेहंदी और हल्दी का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना के मामलों को देखते हुए मौनी और सूरज ने शादी की सिर्फ 100 लोग शामिल होने वाले हैं.
 

 

Read more!

RECOMMENDED