मृणाल ठाकुर की बैक को यूजर ने कहा 'मटका'...एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब से की बोलती बंद

कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को अपनी तस्वीर या वीडियो के लिए बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है. कई बार ये कमेंट्स नार्मल होते हैं लेकिन कई बार ये इतने भद्दे होते हैं कि इनका जवाब देना जरूरी हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ फिल्म जर्सी फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ.

Mrunal Thakur replies trollers
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 6:31 PM IST
  • आप भी अपना फ्लॉन्ट करो- मृणाल
  • एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को अपनी तस्वीर या वीडियो के लिए बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है. कई बार ये कमेंट्स नार्मल होते हैं लेकिन कई बार ये इतने भद्दे होते हैं कि इनका जवाब देना जरूरी हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ फिल्म जर्सी फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ. मृणाल ने हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर को ऐसा जवाब दिया है, जो वायरल हो रहा है. इस यूजर ने मृणाल की एक पोस्ट पर कमेंट किया था. 

एक्ट्रेस का मजेदार जवाब
एक्ट्रेस ने जो वर्कआफट रूटीन का वीडियो शेयर किया था, उसमें वह अपने फिटनेस एक्सपर्ट के साथ नजर आ रही हैं. मृणाल ने ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए हैं. एक तरफ जहां लोग उनकी तारीफ कर रहे थे, वहीं एक ट्रोलर ने भद्दा कमेंट करते हुए लिखा-‘कमर मटका जैसी है.’इस पर मृणाल ने बहुत ही कूल अंदाज में बड़ा बिंदास जवाब दिया. उन्होंने लिखा- 'थैंक्यू भैय्या जी.'

आप भी अपना फ्लॉन्ट करो- मृणाल
वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपने लोअर पार्ट को कम करिए. नेचुरल लुक ज्यादा अच्छा लगता है, बहुत अधिक मोटापा भ्रम पैदा करता है.’यूजर की इस बात पर मृणाल ने लिखा, ‘कुछ इसके लिए पैसे खर्च करते हैं कुछ के पास यह स्वाभाविक रूप से होता है. हमें बस फ्लॉन्ट करना होता है दोस्त. आप भी अपना फ्लॉन्ट करिए.’मृणाल के इस जवाब के बाद से उनका पोस्ट सोशल  मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्टिंग करियर
मृणाल ठाकुर ने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'मुझसे कुछ कहतीं ये खामोशियां' से की थी. टीवी पर उनको शो कुमकुम भाग्य में बुलबुल के किरदार से खूब शोहरत मिली. मृणाल ने 2019 आई फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने बाटला हाउस, घोस्ट स्टोरीज, तूफान और धमाका जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. अब मृणाल जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आएंगे. फिल्म पिछले साल ही दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. वहीं, अब फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.

 

Read more!

RECOMMENDED