Naked Photoshoot: रणवीर सिंह से लेकर मिलिंद सोमन तक, बॉलीवुड के ये सितारे करा चुके हैं न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)ऐसे पहले बॉलीवुड स्टार नहीं हैं, जिन्होंने न्यूड फोटोशूट कराया हो... पहले भी कई स्टार्ट नेकेड फोटोशूट करा चुके हैं. चलिए आपको बताते हैं इससे पहले कौन-कौन स्टार करा चुके हैं न्यूड फोटोशूट.

Naked Photoshoot
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 5:27 PM IST
  • देव डी एक्ट्रेस कल्कि भी 2017 में करा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह ने अपने हालिया न्यूड फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. सिम्बा अभिनेता के शूट को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं, जहां कुछ ने उनकी बेबाक और बोल्ड तस्वीरों को पसंद किया, जबकि कुछ ने मीम्स की तरह भी उनका इस्तेमाल किया. 

अभिनेता ने पेपर मैगजीन के कवर के लिए पोज दिया था. तस्वीरों में, अभिनेता ने अपने टोंड शरीर को दिखाया, जिसमें वह तुर्की कालीन पर लापरवाह अंदाज में लेटे नजर आए. कुछ तस्वीरों में, रणवीर ने काले रंग के अंडरवियर के साथ भी पोज दिए हैं. 

उनकी बोल्ड तस्वीरें फिलहाल सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौर रही हैं. हालांकि, मुंबई की चेंबूर पुलिस ने मंगलवार यानी आज न्यूड फोटो इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करने के लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है लेकिन, रणवीर ऐसे पहले बॉलीवुड स्टार नहीं हैं, जिन्होंने न्यूड फोटोशूट कराया हो... पहले भी कई स्टार्ट नेकेड फोटोशूट करा चुके हैं. 

कल्कि कोचलिन

देव डी एक्ट्रेस कल्कि ने 2017 में न्यूड फोटोशूट से सभी का ध्यान खींचा था. फ्रेम में, अभिनेत्री एक मोनोक्रोम फोटो के लिए गई थी. इस फोटो में कल्कि ने अपनी नेकेड पीठ दिखाई थी क्योंकि उसने लिखा था कि कैप्शन में उन्होंने लिखा था 'Half way between shadow and light'

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता अपने सेक्सी, बोल्ड और खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हमेशा बॉडी पॉज़िटिविटी को लेकर मुखर रही हैं और अक्सर न्यूड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आश्रम की अभिनेत्री ईशा ने भी टॉपलेस होकर बालकनी से पोज देते हुए एक फोटो शेयर किया था. 

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के दिलों की धड़कनों में से एक जॉन अब्राहम ने पिछले साल मार्च में अपने मस्कुलर बॉडी से सभी का दिल जीत लिया था. जॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने केवल खुद को एक तकिए से ढका हुआ था. 
 

मिलिंद सोमन

भारतीय सुपरमॉडल और एक्ट्रेस मिलिंद सोमन ने 2020 में अपना 55वां जन्मदिन मनाने के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक समुद्र तट पर न्यूज दौड़ते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी. फोटो उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने क्लिक की थी. 

ये भी पढ़ें : 

Read more!

RECOMMENDED