आर्यन खान के मन्नत पहुंचने पर बॉलीवुड से आयी प्रतिक्रिया, नीलम कोठारी से उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर जताई खुशी

राम गोपाल वर्मा ने लिखा- “बॉलीवुड में दिवाली हमेशा शाहरूख खान की फिल्म के लिए बुक होती है. लेकिन ये दिवाली और भी खास है क्योंकि इस दिवाली पर आर्यन खान मन्नत पहुंचे हैं.

आर्यन खान के आर्थर रोड जेल से बाहर निकलते ही बॉलीवुड हस्तियों ने जाहिर की अपनी खुशी
नाज़िया नाज़
  • नई दिल्ली,
  • 30 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 2:29 PM IST
  • आर्यन की रिहाई पर बॉलीवुड हस्तियों ने दी प्रतिक्रिया
  • उर्मिला से लेकर अफताब ने किया ये ट्वीट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए हैं. आर्यन के जेल से रिहा होने के बाद सभी बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे कर अपनी खुशी का इज़हार कर रहे हैं. उर्मिला मातोंडकर से लेकर नीलम कोठारी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी खुशी जाहिर की है. आर्यन को गुरुवार, 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. आर्यन की रिहाई के बाद पूरे बॉलीवुड परिवार में जश्न का माहौल है.  

आर्यन खान के जेल से बाहर निकलते ही बॉलीवुड में छलकी खुशी की लहर 

उर्मिला मातोंडकर ने आर्यन खान के जेल से बाहर आने के बाद ट्वीट कर अपनी खुशी ज़ाहिर की, और शाहरूख के धैर्य और ताक़त के बारे में लिखते हुए शाहरूख खान की तारीफ की. उर्मिला ने अपने ट्वीट में लिखा ''इंसान की असली पहचान मुश्किल दौर में ही होती है, शाहरूख ने इस मुश्किल वक्त में जिस तरह का साहस और हिम्मत दिखाया मैं उसकी क़ायल हूं, आज मुझे इस बात का गर्व है कि मैंने शाहरूख के साथ काम किया है, शाहरूख यू आर द बेस्ट, भगवान हमेशा तुम्हारा भला करे.

वहीं जूसरी तरफ आफताब शिवदासानी ने ट्वीट कर शाहरुख खान और उनके आर्यन खान को अपना समर्थन किया.

नीलम कोठारी ने लिखा -माई लव टु यू ऑल

नीलम कोठारी ने भी शाहरूख खान, उनकी पत्नी गौरी और बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की और खान परिवार को ढ़ेरों प्यार देते हुए लिखा माई लव टु यू ऑल.

नीलम कोठारी ने शेयर किया फोटो

दिवाली पर पूरी हुई शाहरूख की मन्नत- राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा ने लिखा- “बॉलीवुड में दिवाली हमेशा शाहरूख खान की फिल्म के लिए बुक होती है. लेकिन ये दिवाली और भी खास है क्योंकि इस दिवाली पर आर्यन खान मन्नत पहुंचे हैं, और शाहरूख खान के लिए इससे बेहतर दिवाली का तोहफा और कोई हो ही नहीं सकता. 

बता दें कि आर्यन खान के शुक्रवार को जेल से बाहर निकलने की उम्मीद की जा रही थी, हालांकि, औपचारिकताओं में वक़्त लगने की वजह से 28 अक्टूबर की शाम प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी, जिसके चलते उन्हें एक और रात जेल में बितानी पड़ी.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी की. छापे के दौरान आर्यन खान को दूसरे लोगों के साथ पकड़ा गया था, उन्हें एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. स्टार किड की जमानत अर्जी इससे पहले कई बार मजिस्ट्रेट कोर्ट और एनडीपीएस की खास अदालत में खारिज हो चुकी थी. आखिरकार 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी.

 

Read more!

RECOMMENDED