नेहा धूपिया आज मना रही हैं 41वां बर्थडे , Its her choice वाले बयान को लेकर खूब हुई थी ट्रोल

शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने कहा कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था, क्योंकि उसने मेरे अलावा पांच और ब्वॉयफ्रेंड बनाए थे, इसी बात को सुन नेहा भड़क गईं थीं , नेहा ने कहा था कि ये उस लड़की की च्वॉइस है.

Neha Dhupia
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 27 अगस्त 2022,
  • अपडेटेड 8:56 AM IST

Birthday Special Neha Dhupia: अभिनय से ज्यादा रियलिटी शोज में नाम कमा चुकीं नेहा धूपिया आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं.18 साल से ज्यादा समय से सिनेमा को अपना वक्त दे चुकी नेहा धूपिया अपने बयानों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. चाहे वो रोडिज में बोला गया उनका डॉयलॉग  its her choice हो या फिर उनकी दूसरी फिल्म जूली हो .. नेहा ने अलग ही लाइमलाइट बटोरी. नेहा की ये फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन फिल्म में नेहा के पोस्टर को लेकर खूब बातें हुई थी, दरअसल फिल्म के पोस्टर पर नेहा की फोटो थी और नेहा के पूरे शरीर पर जूली लिखा हुआ था. 

नेहा धूपिया का जन्म 27 अगस्त 1980 को कोच्चि के सिख परिवार में हुआ था. नेहा ने साल 2002 में मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब अपने नाम किया. इसके नेहा टीवी सीरियल राजधानी में भी नजर आई. 

नेहा धूपिया का नाम उन अदाकाराओं में लिया जाता है जिन्होंने छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और बड़े पर्दे तक का सफर तय किया. नेहा की पहली फिल्म कयामत  2003 में आई थी, लेकिन नेहा को फिल्म जूली से पहचान मिली. इसके बाद वो फिल्म शीशा में भी नजर आईं. इसके बाद नेहा  क्या कूल हैं हम, शूटआउट एट लोखंडवाला, दस कहानियां, चुप चुप के, मिथ्या, महारथी, सिंह इज किंग और तुम्हारी सुलु जैसी फिल्मों में नजर आई. 

आपको बता दें कि नेहा  धूपिया ने एमटीवी रोडिस और ‘बीएफएड विद वोग’ के अलावा कई शो होस्ट किए हैं. रियलटी शो 'रोडीज रिवॉल्यूशन' में नेहा ने एक बयान दिया था जिसके बाद  नेहा धूपिया को विरोध का सामना करना पड़ा था. सोशल मीडिया पर नेहा को इसे लेकर खूब ट्रोल भी किया गया था.  बाद में नेहा ने अपनी सफाई भी दी थी.

 

नेहा का विवादित बयान 

दरअसल, शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने कहा कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था, क्योंकि उसने मेरे अलावा पांच और ब्वॉयफ्रेंड बनाए थे,  इसी बात को सुन नेहा भड़क गईं थीं , नेहा ने कहा था कि ये उस लड़की की च्वॉइस है.  लड़के की बात सुनने के बाद नेहा ने उससे कहा 'ये जो तुम क्या बकवास कर रहे हो कि वो एक नहीं 5 लड़कों के साथ गई थी, तो पूरी तरह से उस लड़की की च्वॉइस है. हो सकता है वो लड़की तुमसे खुश नहीं हो. 

अपने बयान को बताया था सही:

नेहा ने बाद में अपने बयान को लेकर सफाई दी और कहा कि एक पुरुष और महिला रिलेशनशिप में जो करते हैं, वो पूरी तरह से उनकी चॉइस है और मोरल वैल्यूज सबके लिए अलग-अलग हो सकती हैं लेकिन शारीरिक हिंसा हर रिश्ते में बर्दाशत नहीं की जा सकती . 


 

Read more!

RECOMMENDED