सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति को धमकी, बाबा बुड्‌ढा दल के निहंग ने कहा- अपने पति को पर्दे के पीछे रखो...लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें मत करो

निहंग मान सिंह ने कहा, जो लोग ऑनलाइन अश्लील कंटेंट पोस्ट करते हैं, उन्हें पहले प्यार से ऐसा न करने के लिए कहा जाएगा. बात न मानने पर उन्हें सबक सिखाया जाएगा.

Neha Kakkar and Rohan Preet
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 अक्टूबर 2024,
  • अपडेटेड 12:27 PM IST
  • नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी मिली
  • समाज में गंदगी नहीं फैलने देंगे

फेमस सेलिब्रिटी कपल नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह को धमकी मिली है. बाबा बुड्‌ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने एक वीडियो पोस्ट कर इस कपल को सोशल मीडिया पर "अश्लील" कंटेंट पोस्ट करने से मना किया है. उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर वल्गर कंटेंट पोस्ट करने वालों को पहले प्यार से समझाया जाएगा और फिर सबक सिखाया जाएगा. इसके लिए चाहे हमें जेल ही क्यों न जाना पड़े.

समाज में ''गंदगी'' नहीं फैलने देंगे
निहंग मान सिंह ने कहा, जो लोग ऑनलाइन अश्लील कंटेंट पोस्ट करते हैं, उन्हें पहले प्यार से ऐसा न करने के लिए कहा जाएगा. बात न मानने पर उन्हें सबक सिखाया जाएगा. सिंह ने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि वे इसके लिए जेल भी जाएंगे. उन्होंने कहा कि वह समाज में किसी भी तरह की ''गंदगी'' नहीं फैलने देंगे.

 

अपने पति को पर्दे के पीछे रखो
उन्होंने आगे नेहा कक्कड़ का नाम लेते हुए कहा कि फैंस उनका मैसेज सिंगर तक पहुंचा दें. उन्होंने कहा,"कृपया नेहा कक्कड़ तक हमारा संदेश पहुंचाएं कि एक पत्नी को उसके पति को पर्दे के पीछे रखना चाहिए. आप लोगों ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है. कुछ शर्म करो. हम स्वीकार करते हैं कि आप लोग फिल्म स्टार और अच्छे गायक हैं, इसलिए आप कुछ अच्छा काम करें और अपनी सोच भी अच्छी रखें. आप लोग अपने बच्चों को क्या परोस रहे हो. इस समय पंजाब में नशे और अश्लीलता की नदियां बह रही हैं."

 

कई लोग हमारी रडार पर हैं
उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि वो लोग असली सरदार नहीं, बल्कि वो इधर-उधर से आकर सरदार बने हैं. जिन्हें पुश्तैनी सरदारी मिली है, वो उसकी इज्जत करते हैं. मुझे लाहौर का दरवाजा कहते हैं. कई लोग हमारी रडार पर हैं. इससे पहले निहंग मान ने कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर को भी धमकी दी थी. उन्होंने कपल को 18 अक्टूबर तक का समय दिया है. निहंग मान सिंह अकाली का कहना है कि अगर पुलिस 18 अक्टूबर तक मामले में कार्रवाई नहीं करती तो, हम कपल का रेस्टोरेंट बंद करेंगे.

बता दें, बॉलीवुड इन दिनों निशाने पर हैं. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर सलमान खान, मुनव्वर फारूकी को भी धमकी दी है.

 

Read more!

RECOMMENDED