बालकनी में निया शर्मा ने दिखाए लटके-झटके, फैंस के दिलों में लगी आग

टेलीविजन की सुपरहॉट एक्ट्रेस निया शर्मा का लेटेस्ट वीडियो देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. वीडियो में निया अपने किलर लुक्स और जबरदस्त अदाओं के साथ नजर आ रही हैं.

Nia Sharma
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 7:06 PM IST
  • निया शर्मा बालकनी में किया जबरदस्त वॉक
  • अदाएं देख फैंस हो रहे बेकाबू

निया शर्मा (Nia Sharma) की बोल्ड और हॉट फोटो के चर्चे खूब होते हैं . अब निया शर्मा ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर बालकनी में ऐसा फोटोशूट करवाया है कि वीडियो देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस

इस वीडियो में निया शर्मा  (Nia Sharma) ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ ब्लैक कलर की जींस पहने हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने काले रंग के गॉगल्स लगाए. इस ड्रेस को पहनकर निया इतने लटके-झटके दिखा रही हैं जिसे देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए. 

बालकनी से दिखाई अपनी अदाएं

ब्रालेट और जींस पहनकर निया (Nia Sharma) बालकनी में निया ने टहलते हुए वीडियो शेयर किया. वीडियो में  निया शर्मा का लुक कातिलाना है  साथ ही  पूरे टशन में नजर आ रही हैं. इस बेहतरीन वीडियो को निया शर्मा ने अपने  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर निया ने कैप्शन में लिखा- 'हर लड़की इसी तरह से वॉक करती है जब वो उससे उबर जाती है.' 

कमेंट सेक्शन में लग गई आग

निया शर्मा  (Nia Sharma) ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया तो कमेंट सेक्शन में आग लग गई. ज्यादातर यूजर्स फायर वाला आइकन भेज रहे हैं. 

 

 

Read more!

RECOMMENDED