Beach पर घूमते नजर आए गुरु रंधावा और नोरा फतेही, फैंस बोले -क्या आप डेट कर रहे हैं?

हाल ही में सोशल मीडिया पर गुरु रंधावा और नोरा फतेही की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जहां ये कपल बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दिए. दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती से बीच किनारे पानी में चलते नजर आ रहे हैं.

Nora Fatehi and Guru Randhawa spotted at Goa Beach
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 3:25 PM IST
  • म्यूजिक एल्बम साथ आए थे नजर
  • बीच पर मस्ती करते नजर आया कपल

बॉलीवुड के लिए यह समय काफी रोमांटिक चल रहा है. हाल ही में इंडस्ट्री के कुछ क्यूटेस्ट कपल राजकुमार राव-पत्रलेखा और विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधे हैं. अफवाह तो यह भी है कि अगले साल की शुरुआत में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी शादी कर सकते हैं. इन सबके बीच फैंस के लिए एक और खुशखबरी है, जहां एक लेटेस्ट कपल को गोवा में बीच पर मस्ती करते देखा गया. Any guesses?

बीच पर मस्ती करते नजर आया कपल
अरे! कोई बात नहीं परेशान मत होइए हम आपको बताते हैं लेटेस्ट बी-टाउन कपल के बारे में. हाल ही में सोशल मीडिया पर गुरु रंधावा और नोरा फतेही की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जहां ये कपल बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दिए.दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती से बीच किनारे पानी में चलते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देखकर लगता है कि दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है. इन तस्वीरों को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

फैंस ने किए कमेंट
दोनों को बीच पर खड़े होकर आपस में बातचीत करते देखा जा सकता है. गुरु ने प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना था, जबकि नोरा ने कैजुअल शर्ट को टाई करके क्रॉप टॉप की तरह पहना हुआ था. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि दोनों किसी प्रोजेक्ट को लेकर एक-दूसरे से मिल रहे हैं या फिर इनके बीच वाकई कुछ चल रहा है. फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस भी तरह-तरह के कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा, "आलिया रणबीर के बाद अब इनकी बारी." तो वहीं दूसरे ने लिखा, "परजई मिल गई पंजाबी मुंडे नू." 

म्यूजिक एल्बम साथ आए थे नजर
नोरा को हमने गुरु के साथ 'नाच मेरी रानी नाच' के म्यूजिक वीडियो में देखा था. नोरा 'ओ साकी साकी' और 'हाय गर्मी' जैसे डांस नंबर्स से दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी हैं. वहीं गुरु पॉपुलर पंजाबी पॉप स्टार हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई म्यूजिक एल्बम में उन्होंने काम किया है. 

 

Read more!

RECOMMENDED