एक्शन, ड्रामा के साथ-साथ मिलेगा रोमांस का डोज, इस हफ्ते ओटीटी पर आएंगी ये फिल्में और सीरीज

ओटीटी पर हर हफ्ते कुछ नया रिलीज होता है लेकिन इस बार दर्शकों को काफी वैरायटी मिलने वाली है. अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड भी इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही है. हम आपके लिए इस पूरे हफ्ते का ओटीटी कैलेंडर लेकर आए हैं.

Ott Releases This week
gnttv.com
  • मुंबई,
  • 04 मई 2022,
  • अपडेटेड 3:25 PM IST

पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, अब ओटीटी पर ये हफ्ता गुलजार रहने वाला है. कुछ फिल्में तो ऐसी हैं जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और अब उसे ओटीटी के दर्शकों के लिए रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में आपको इस हफ्ते एक्शन-थ्रिलर, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस का डोज मिलने जा रहा है.

झुंड
अमिताभ बच्चन की यह फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म विजय बर्से की जीवन पर आधारित है जोकि फुटबॉल कोच थे. यह फिल्म 6 मई को जी5 पर रिलीज होने वाली है.


थार
अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म थार 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें अनिल कपूर पुलिस तो हर्षवर्धन स्मगलर की भूमिका में हैं.

होम शांति
आकांक्षा दुआ की फिल्म होम शांति भी 6 मई को रिलीज होगी. यह एक फैमिली ड्रामा है इसमें पंकज कपूर, सुप्रिया पाठक के अलावा मनोज पहवा अहम भूमिका में हैं.


द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स
यह हॉलीवुड फिल्म भी इसी हफ्ते अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 मई को रिलीज होगी. कियानू रिव्सू और प्रियंका चोपड़ा की यह धमाकेदार फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' पिछले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.


पेट पुराण
'पेट पुराण' को आप सोनी लिव पर 6 मई से देख सकते हैं. यह एक कामकाजी जोड़े के बीच मानसिकता और प्राथमिकताओं के बीच संघर्ष की कहानी है. शो में  साईं ताम्हनकर और ललित प्रभाकर मुख्य भूमिका में हैं. 

 

Read more!

RECOMMENDED