कौन हैं हानिया आमिर जिन्होंने बादशाह के साथ दिलजीत के कॉन्सर्ट में धमाल मचा दिया है

दिलजीत दोसांझ अपने 'दिल-ल्युमिनाती' टूर के चलते दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में घूम रहे हैं. इस दौरान दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट 4 अक्टूबर को लंदन में ऑर्गेनाइज किया गया, जिसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर और रैपर-सिंगर बादशाह ने भी शिरकत की. इस कॉन्सर्ट की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Hania Aamir Diljit Dosanjh
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 अक्टूबर 2024,
  • अपडेटेड 1:16 PM IST
  • दिलजीत दोसांझ ने हानिया आमिर को स्टेज पर बुलाया
  • सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस हैं हानिया

दिलजीत दोसांझ अपने 'दिल-ल्युमिनाती' टूर के चलते दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में घूम रहे हैं. इसी कड़ी में दिलजीत दोसांझ का लंदन में भी कॉन्सर्ट ऑर्गेनाइज किया गया, जिसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर और रैपर-सिंगर बादशाह ने भी शिरकत की. इस कॉन्सर्ट की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दिलजीत दोसांझ ने हानिया आमिर को स्टेज पर बुलाया
एक वीडियो में दिलजीत दोसांझ हनिया को स्टेज पर बुला रहे हैं, हनिया मुस्कुराते हुए हाथ जोड़ती हैं और नहीं आने के लिए अपना सिर हिलाती हैं लेकिन दिलजीत के जिद करने पर वह स्टेज पर चली जाती हैं. इसके बाद सिंगर हानिया के लिए अपना हिट गाना 'लवर' गाते हैं और हानिया तालियां बजाकर हंसने लगती हैं.

जैसे ही दलजीत हानिया को माइक देते हैं वो कहती हैं, "बहुत-बहुत धन्यवाद. हाय, लंदन. शुक्रिया बहुत बहुत आपका. हम सभी का साथ देने के लिए, हमारा मनोरंजन करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. जैसे ही हानिया मंच से जाती हैं, दिलजीत पंजाबी में कहते हैं, "मैं आपका और आपके काम का फैन हूं.''

 

कौन हैं हानिया आमिर?
हानिया आमिर का जन्म12 फरवरी, 1997 को रावलपिंडी में हुआ था. बचपन में ही उनके माता-पिता का डिवोर्स हो गया, इसलिए हानिया अपनी मां के साथ नानी के घर रहने लगीं. हानिया आमिर को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. पढ़ाई के साथ-साथ वो वीडियोज भी बनाती थीं. एक दिन उनकी एक वीडियो पाकिस्तानी प्रोड्यूसर ने देखी और पहली बातचीत में ही जानां फिल्म ऑफर कर डाली. इस फिल्म के लिए हानिया को एक लाख मिले.

19 साल में हानिया आमिर ने की पहली फिल्म
अब चूंकि हानिया अपनी नानी के घर रहती थीं और उनका परिवार कंजर्वेटिव था, इसलिए हानिया की मां ने उन्हें सिर्फ एक ही फिल्म करने की इजाजत दी. 19 साल की उम्र में उन्होंने जनान फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू किया. हानिया के काम को लोगों को खूब पसंद किया. लेकिन नानी के घर रहते हुए आगे फिल्मों में काम करना मुमकिन नहीं था इसलिए हानिया ने अपनी मां और बहन के साथ नानी का घर छोड़ दिया. इसके बाद हानिया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Hania Aamir


सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस हैं हानिया
पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में हानिया इस वक्त सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. भारत में भी हानिया के शोज काफी पसंद किए जाते हैं. हानिया ने मुझे प्यार हुआ था, संग ए माह, इश्किया, दिल रूबा, सियाह, मुझे प्यार हुआ था जैसे टीवी शोज में काम किया है.  

हानिया को लोकप्रियता मेरे हमसफर सीरियल में हाला हमजा के किरदार से मिली. इस धारावाहिक ने न केवल पाकिस्तान में बल्कि बांग्लादेश, भारत और नेपाल में भी भी खूब टीआरपी हासिल की. हानिया ने 'जनान', 'ना मालूम आफराद 2', 'परवाज है जूनून' समेत करीब 6 फिल्मों में काम किया है. हानिया फिलहाल फहाद मुस्तफा के साथ ड्रामा ‘कभी मैं कभी तुम’ में काम कर रही हैं, हानिया शो में शरजीना के किरदार में हैं. 'कभी मैं कभी तुम' सोमवार और मंगलवार को रात 8 बजे ARY Digital पर आता है. ये ड्रामा भी इस वक्त ट्रेंड में है.

Hania Aamir

बादशाह के साथ हानिया का अफेयर?
सिंगर-रैपर बादशाह और हानिया आमिर के डेटिंग की खबरें भी पिछले कुछ समय से चर्चा बटोर रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. पिछले साल हानिया ने बादशाह के साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसके बाद फैंस ने डेटिंग के कयास लगाए थे. दोनों एक साथ छुट्टियां बिताते हुए भी देखे गए हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED