अप्रैल के पहले हफ्ते में सगाई करेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा? प्रियंका चोपड़ा भी होंगी शामिल

बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा को कई बार साथ देखा गया है. इस बीच दोनों की सगाई और शादी की अटकलें लगाई जा रही हैं. खबर है कि दोनों अप्रैल के पहले हफ्ते में सगाई कर सकते हैं.

Parineeti and Raghav
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 अप्रैल 2023,
  • अपडेटेड 11:59 AM IST

जिस दिन से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को एक साथ देखा गया तब से इनकी शादी की अफवाहें जोरों पर हैं. हालांकि, कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार,एक सूत्र जिसने नाम ना उजागर करने के नाम पर दावा किया है कि राघव चड्ढा और परिणीति अप्रैल के पहले सप्ताह में शादी कर सकते हैं.

साथ में कर चुके हैं पढ़ाई
खबरों की मानें तो परिणीति पहले ही नई दिल्ली पहुंच चुकी हैं. इसके अलावा जानकारी मिली है कि प्रियंका चोपड़ा जोनास, निक जोनास, मीरा चोपड़ा और दोनों के करीबी दोस्तों सहित परिवार के सदस्य शामिल होंगे. राघव और परिणीति के बीच डेटिंग की अफवाहें पिछले महीने तब शुरू हुईं जब दोनों को लंदन और फिर मुंबई में एक साथ देखा गया. इसके बाद नई दिल्ली एयरपोर्ट पर भी दोनों साथ दिखे. 

परिणीति और राघव लंबे समय से दोस्त हैं. दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (LSE)से पढ़ाई की है. हालांकि दोनों ने शुरुआत में इस पर प्रतिक्रिया नहीं देने का फैसला किया. परिणीति हाल ही में तब शरमा गईं जब उनसे पैपराजी ने पूछा कि क्या वो शादी करने वाली हैं? 

सांसद ने दी बधाई
रविवार रात मुंबई एयरपोर्ट से परिणीति और राघव का वीडियो वायरल हुआ जहां दोनों एक साथ बाहर निकले. परिणीति और राघव को पहली बार डिनर डेट पर और दूसरी बार दोपहर के समय साथ देखा गया था. अब तक उनकी कथित शादी की अटकलों के दौर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हाल ही में आप नेता संजीव अरोड़ा ने उनके लिए एक बधाई संदेश लिखा और ट्वीट किया “मैं राघव_चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हार्दिक बधाई देता हूं. उनके मिलन को प्यार, आनंद और साहचर्य की प्रचुरता से नवाजा जा सकता है. मेरी शुभकामनाएं!!!"


 

 

Read more!

RECOMMENDED