Parineeti-Raghav Wedding: सूफी नाइट के साथ शुरू हुई परिणीति-राघव की शादी की तैयारियां...पंजाबी मेनू से लेकर क्या है थीम, जानिए हर छोटी-बड़ी डिटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा 24 सितंबर 2023 को शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी से पहले का जश्न बुधवार को राघव चड्ढा के आवास पर अरदास समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद सूफी नाइट का आयोजन किया गया.

Parineeti-Raghav wedding
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 सितंबर 2023,
  • अपडेटेड 2:21 PM IST

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वीकेंड उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी से पहले की रस्में शुरू होने के साथ ही, मेहमान समारोह के लिए नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में पहुंचना शुरू हो गए हैं. परिणीति के माता-पिता पवन और रीना, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा सभी कार्यक्रम स्थल पर नजर आए.

आयोजन स्थल को सफेद रोशनी से सजाया गया था. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, राघव-परिणीति की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. 20 सितंबर की रात को सूफी नाइट का आयोजन हुआ. इससे पहले बुधवार को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में अरदास समारोह और कीर्तन का कार्यक्रम रखा गया था जहां से कपल की तस्वीर काफी वायरल हुई थी. मंगलवार को चड्ढा के आवास पर पाठ का भी आयोजन किया गया था.

मामा ने डिजाइन की थी ड्रेस
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सुनील सेठी ने पापराज़ी से कहा, "हर शादी के त्यौहार में जश्न बहुत ज्यादा जरूरी है. परिणीति और राघव एक खूबसूरत जोड़ी हैं. यह दिल्ली का गौरव है और दोनों ही एक दूसरे के लिए बने हैं." उन्होंने यह भी बताया कि राघव ने सगाई के दौरान, पाठ समारोह में अपने फैशन डिजाइनर मामा पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनी हुई थी.

क्या होगी थीम
परिणीति-राघव उदयपुर के लीला पैलेस में पर्ल वाइट वेडिंग थीम पर शादी करेंगे. दोपहर 3:30 बजे जयमाला, शाम 4:00 बजे फेरे और शाम 6:30 बजे विदाई होगी. कार्यक्रम 23 सितंबर को होटल के महाराजा सुइट में सुबह 10 बजे परिणीति के 'चूड़ा' समारोह के साथ शुरू होगा. इसके बाद बारात दोपहर 2 बजे ताज लेक पैलेस से निकलेगी. 'A Night of Amore'की थीम पर रिसेप्शन रात 8:30 बजे पिछोला झील के दृश्य वाले लीला पैलेस कोर्टयार्ड में होगा.

30 सितंबर को चंडीगढ़ में एक अलग शादी का रिसेप्शन होगा जिसमें करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों के शामिल होने की संभावना है. शादी से पहले के फंक्शन्स में आने वाले मेहमानों के लिए पंजाबी मेनू होगा, क्योंकि दूल्हा और दुल्हन दोनों पंजाबी हैं. चूंकि शादी उदयपुर में है, इसलिए मेहमानों को स्थानीय राजस्थानी व्यंजन भी परोसे जाएंगे. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि पूरी शादी की थीम नॉस्टेल्जिया होगी. संगीत समारोह से शुरू होकर सभी समारोह एक ही थीम पर आधारित होंगे. परिणीति और राघव का संगीत मेहमानों को 90 के दशक की सदाबहार धुनों के साथ वापस ले जाएगा.

गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें  
 

ये भी पढ़ें:

 

Read more!

RECOMMENDED