PS-1 और विक्रम वेधा की 5वें दिन कितनी हुई कमाई, जानिए

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेदा को मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है. जहां पोन्नियिन सेलवन 1 अब तक 250 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है, वहीं विक्रम वेधा केवल 50 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है.

PS-1 और विक्रम वेधा
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 12:41 PM IST

बॉलीवुड ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन और छोटे नवाब सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेदा और मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan1) के बीच में जबरदस्ता टक्कर देखने को मिल रही है. विक्रम वेधा जहां एक तरफ हिंदी बेल्ट को लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं  'पोन्नियिन सेलवन 1' एक पैन इंडिया फिल्म है. तो चलिए आपको बताते है कि फिल्म के रिलीज के पांचवें दिन ये फिल्में क्या कमाल दिखा रही हैं.

क्या है विक्रम वेधा का कलेक्शन?
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा ने पहले दिन बॉक्स आफिस पर 10.58 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म के कलेक्शन के दूसरे दिन  18.24 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली थी और फिल्म का कलेक्शन 12.51 करोड़ रुपये रहा था. वहीं तीसरे दिन भी फिल्म ने 13.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. विकेंड के बाद पहले वीकडे यानी सोमवार को फिल्म  सिर्फ 5.39 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई. वहीं पांचवे दिन यानी मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 5.80 से 6.20 करोड़ रुपये के बीच बताया जा रहा है. हालांकि ये केवल अर्ली ट्रेंड्स हैं, और कंफर्म आंकड़े जानने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा. अभी तक फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 50 करोड़ रुपये हो गया है.

कैसा रहा पोन्नियिन सेलवन 1 का कलेक्शन?
मणिरत्मन की 'पोन्नियिन सेलवन 1' पैन इंडिया फिल्म है और ये पांच भाषाओं में रिलीज हुई है. बात फिल्म के कलेक्शन की करें, तो पीएस 1 ने पहले दिन 1.90 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.50 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 3.25 करोड़ रुपये, चौथे दिन 1.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं पांचवें दिन में फिल्म ने 1.70 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म का कुल हिंदी बॉक्स ऑफिस करीब 10.75 करोड़ रुपये है. वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ये अब तक 250 करोड़ं पहुंच चुका है.

कैसी रही दोनों फिल्मों की रेटिंग?
कलेक्शन के मामले में पोन्नियिन सेलवन 1, विक्रम वेधा से काफी आगे निकल गई है. तो अब ये भी जान लीजिए की दोनों फिल्मों की रेटिंग कैसी रही. पोन्नियिन सेलवन 1 की IMDb रेटिंग 8.6 है तो दूसरी तरफ विक्रम वेधा की IMDb रेटिंग 7.2 है.

 

Read more!

RECOMMENDED