Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे ने मौत का बनाया तमाशा... कोई कैंसर नहीं... जिंदा हैं, बताया क्यों रचा मरने का षड़यंत्र... पहले भी रहा है विवादों से नाता

अभिनेत्री पूनम पांडे की कैंसर से निधन की खबर ने सभी को शॉक कर दिया था. लेकिन अब सच सामने आ चुका है. पूनम पांडे ने खुद वीडियो शेयर कर बताया है कि आखिर उन्होंने ये सारा खेल क्यों रचा? 

Poonam Pandey
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 फरवरी 2024,
  • अपडेटेड 2:28 PM IST
  • पूनम ने फैलाई थी मौत की झूठी खबर
  • सोशल मीडिया पर लोग जमकर लगा रहे फटकार

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन नहीं हुआ है. उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबरें झूठी थीं. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए अपने जिंदा होने की खबर दी है. अब लोग सोशल मीडिया पर पूनम को इस भद्दे मजाक के लिए खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.  कई लोगों ने कहा है, यदि पूनम पांडे को कैंसर जैसी बीमारी का उपयोग अपनी पब्लिसिटी स्टंट और अश्लील मजाक बनाने लिए सजा नहीं मिली तो कल जाकर इससे भी वाहियात चीजें देखने को मिल सकती हैं. लोगों ने कहा पूनम और उनकी पूरी पीआर टीम को सख्त सजा दी जानी चाहिए ताकि आगे कोई इस तरह का मजाक कोई न कर सके. 

वीडियो में दिख रहीं स्वस्थ
पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है. इसमें वह स्वस्थ दिख रही हैं. वीडियो में, पूनम ने तर्क दिया कि उनकी मौत की खबर का मकसद सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करना था. पूनम ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें वे अपनी जीवित होने की जानकारी दे रही हैं और कैंसर के खिलाफ जंग लड़ने की बात कह रही हैं. पूनम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रही हूं. मैं यहां हूं, जीवित हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझ पर दावा नहीं किया, लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं. कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है.

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ' मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए. आइए आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो. क्या किया जा सकता है, इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें'

मांगी माफी
पूनम पांडे ने अपनी मौत का झूठा नाटक करने पर सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है. उन्होंने अपनी एजेंसी HAUTERRFLY के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए वीडियो में फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स से माफी मांगते हुए पूनम पांडे कह रही हैं कि उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए किया था. पूनम पांडे की कथित मौत की खबर सबसे पहले 2 फरवरी को उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई एक पोस्ट में घोषित की गई थी. इस पोस्ट में लिखा गया था- यह सुबह हमारे लिए कठिन रही. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे.

पूनम पांडे का विवादों से रहा है गहरा नाता 
पूनम पांडे बॉलीवुड में विवादित हस्तियों में से एक मानी जाती हैं. पूनम ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी और 2013 में आई फिल्म नशा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उन्हें कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में भी देखा गया. 

न्यूड पोज दिया था
पूनम पांडे ने 2011 में वर्ल्ड कप के दौरान एक बयान दिया था, जिसकी वजह से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई थीं. कहा था कि यदि भारत वर्ल्ड कप में जीतता है तो वह उनके लिए अपने सारे कपड़े उतार देंगी. हालांकि उन्होंने अपना यह वादा पूरा नहीं किया था. 2012 में आईपीएल के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के जीतने के बाद उन्होंने अपनी न्यूड पोज दिया था. 

...तो टॉपलेस हो जाएंगी
पूनम ने रियलिटी शो लॉक अप में एलिमिनेशन से बचने के लिए कहा था, यदि उनके फैंस शो में एलिमिनेशन से बचाते हैं तो वह उनके लिए टॉपलेस हो जाएंगी. पूनम पांडे ने 2012 में अपने फैंस के लिए एक ऐप भी बनाया था. लेकिन गूगल ने इसे बैन कर दिया था. गूगल ने इसके पीछे की वजह बताई कि पूनम इस ऐप के जरिए एडल्ट कंटेंट बना रही हैं. 

बॉयफ्रेंड संग बनाया था आपत्तिजनक वीडियो
पूनम ने एक बार बॉयफ्रेंड के साथ अपना आपत्तिजनक वीडियो बनाया था, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था. ​लोगों की आ​पत्ति के बाद खुद ही उस वीडियो को डिलीट कर दिया था. पांडे ने 11 सिंतबर, 2020 को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी. शादी के महज 11 दिन बाद ही पूनम ने अपने ​पति सैम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. 

बाथरूम में डांस करते हुए वीडियो किया था अपलोड
पूनम 2012 में लेखिका तसलीमा नसरीन के साथ गाली-गलौज को लेकर भी विवादों में रहीं. एक बार पूनम ने अपना बाथरूम में डांस करते हुए वीडियो यू-ट्यूब पर रिलीज किया था, जो काफी अश्लील था. विवादों को बढ़ता देख यू-ट्यूब द्वारा इस वीडियो का ब्लॉक ​कर दिया गया था.


 

Read more!

RECOMMENDED